Aaj ka Rashifal 10 August 2022 : धन आने का है योग, पर इसमें भी आ सकती हैं अड़चनें, कैसा रहेगा आपके लिए बुधवार का दिन

Aaj ka Rashifal 10 August 2022 : धन आने का है योग, पर इसमें भी आ सकती हैं अड़चनें, कैसा रहेगा आपके लिए बुधवार का दिन

नई दिल्ली। सोमवार का दिन Aaj ka Rashifal 10 August 2022 कई राशि के जातकों के लिए daily horoscope खास रहने वाला है। लेकिन dainik rashifal 10 august 2022 इसी के साथ कई राशि के जातकों को संभलकर रहने की आवश्यकता है। तो चलिए जानते हैं कौन सी हैं वे राशियां।

मेष राशि
आपको लोगों से बहुत अच्छा व्यवहार प्राप्त होगा। समाज में आपकी इज्जत बढ़ेगी। आपके माताजी का स्वास्थ्य सामान्य तौर पर ठीक रहेगा। कुछ परेशानी आ सकती है। माता जी को कुछ परेशानी हो सकती है। भाग्य आपका साथ देगा। पिताजी के सिर या गर्दन में दर्द हो सकता है।

वृष राशि
वृष राशि के जातकों को अपने एक भाई से अच्छा समर्थन मिलेगा। आपके माताजी का स्वास्थ्य उत्तम रहेगा। भाग्य के स्थान पर इस सप्ताह आपको अपने परिश्रम पर यकीन करना चाहिए। छोटी मोटी दुर्घटना हो सकती है। स्वास्थ्य में खराबी आ सकती है। धन आने में बाधा का योग है।

मिथुन राशि
आपके प्रयासों से आपके सभी शत्रु समाप्त हो सकते हैं। आपका अपने भाइयों के प्रति सहयोग बढ़ेगा। आपके जीवन साथी का स्वास्थ्य ठीक रहेगा। आपके स्वयं का स्वास्थ्य भी उत्तम रहेगा। धन आने का अच्छा योग है। व्यापार में लाभ होगा।

कर्क राशि
कर्क राशि के जातकों के स्वभाव में थोड़ी उग्रता रहेगी। जिस पर आप को कंट्रोल करना चाहिए। धन आने का उत्तम योग है। अगर आप व्यापारी हैं तो आपका व्यापार अच्छा चलेगा। संतान से आपको सहयोग प्राप्त होगा। अगर आप प्रयास करेंगे तो शत्रुओं को इस सप्ताह परास्त कर देंगे।

सिंह राशि
व्यापार में सफलता प्राप्त होगी। आपका स्वास्थ्य उत्तम रहेगा। कार्यालय में आपकी इज्जत थोड़ी बढ़ेगी। समाज में आपकी प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। भाग्य से आपको मदद प्राप्त नहीं होगी। आपके सभी कार्य आपके परिश्रम के कारण ही संपन्न होंगे।

कन्या राशि
आपके पास धन आने का अच्छा योग है। परंतु उसमें कुछ बाधा आ सकती है। आपको चाहिए कि आप बाधाओं पर ध्यान दें। भाग्य आपका कहीं-कहीं पर साथ देगा। व्यापार में थोड़ी परेशानी आ सकती है। इस वर्ष आपके संतान को कष्ट हो सकता है।

तुला राशि
आपको कार्यालय में अपने साथियों से अच्छी मदद मिलेगी। यह भी संभव है कि कोई स्त्री आपके कार्यों में बाधा बने। दुर्घटना का योग है। धन आने की उम्मीद की जा सकती है। व्यापार बहुत अच्छा चलेगा। पेट में पीड़ा की संभावना है।

वृश्चिक राशि
कार्यालय के कार्यों को समाप्त करने के लिए आपको आपके लिए अत्यंत अच्छा है। आपके सभी शासकीय कार्य इस सप्ताह हो सकते हैं। भाग्य भी आपकी मदद कर सकता है। परंतु भाग्य के भरोसे ना रहें। आपका स्वास्थ्य ठीक रहेगा।

धनु राशि
भाग्य आपका साथ देगा । भाग्य के सहारे आपके कई कार्य पूर्ण हो सकते हैं। आपको चाहिए कि अपने कार्यों को करने के लिए पूर्ण उपयोग करें। छोटी मोटी दुर्घटना हो सकती है। आपका स्वास्थ्य ठीक रहेगा।

मकर राशि
अविवाहित जातकों को सतर्क रहना चाहिए। विवाह के जो भी प्रस्ताव आएंगे उन पर कोई व्यक्ति अपनी कुदृष्टि डाल सकता है। प्रेम संबंधों में भी कोई व्यक्ति बाधा बनकर आ सकता है। इस सप्ताह आपके सुख में कमी होगी।

कुंभ राशि
इस सप्ताह आपको अपने शत्रुओं से डरने की आवश्यकता नहीं है। आपका स्वास्थ्य ठीक रहना चाहिए। जीवन साथी का स्वास्थ्य उत्तम रहेगा। व्यापार में वृद्धि होगी। धन आने का योग है। कार्यालय के कार्य अच्छे ढंग से चलेंगे। पिताजी का स्वास्थ्य उत्तम रहेगा। माताजी के स्वास्थ्य में थोड़ी खराबी आ सकती है। इस सप्ताह 13 और 14 तारीख आपके लिए फलदाई है। आपको चाहिए कि आप इस सप्ताह गौमाता को हरा चारा खिलाएं। सप्ताह का शुभ दिन शनिवार है।

मीन राशि
आपको संतान से सहयोग प्राप्त हो सकता है। गलत रास्ते से धन आ सकता है। अगर आप के ऊपर कोई ऋण है तो उसमें कमी भी आ सकती है। संतान से सहयोग प्राप्त होगा। पुत्री का स्वास्थ्य खराब हो सकता है या उसको कोई परेशानी हो सकती है।

Happy Rakshabandhan wishes 2022 : भाई-बहन को भेजें ये शानदार विशेज और कोट्स, रक्षा बंधन की दें शुभेच्छा

Raksha Bandhan Date 2022 : जानिए किस दिन, कब से कब तक रहेगी भद्रा, जब नहीं बंधेगी राखी, यहां जानें शुभ मुहूर्त

Panchak August 2022 : सावधान! रक्षाबंधन के दिन से लग रहे हैं पंचक, देखें दिसंबर तक पंचक तिथियों की पूरी लिस्ट

 

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password