Young Man Suicide Case :भदभदा ब्रिज पर तालाब में जान देने पहुंचा युवक, पुलिस ने बचाई जान

Young Man Suicide Case

भोपाल। भदभदा ब्रिज पर तालाब में आज दोपहर Young Man Suicide Case एक युवक कूद कर जान देने की कोशिश की। युवक ने जैसे ही तलाब में छलांग लगाई वैसेे ही किसी ने पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को लोगों की मदद से सकुशल बचाकर हॉस्पिटल पहुंचाया

तालाब में कूद गया है और डूब रहा था
पुलिस ने बताया कि डायल-100 भोपाल में आज सुबह 11:01 बजे कमला नगर एफआरव्ही 26 पर सूचना मिली कि एक व्यक्ति भदभदा ब्रिज से तालाब में कूद गया है और डूब रहा है। सूचना मिलने के बाद महिला आरक्षक काजल बामने महिला आरक्षक लता नागले व प्रधान आरक्षक उषा भारती द्वारा तुरंत एफआरबी वाहन 26 में डायल-100 में लगे स्टाफ प्रधान आरक्षक प्रेम नारायण पायलट सचिन मालवीय को जानकारी दी।

बीमारी से ग्रस्त था
एफ आर वी 26 स्टाफ प्रधान आरक्षक 191 प्रेम नारायण पायलट सचिन मालवीय द्वारा तत्काल मौके पर पहुंचकर लोगों की मदद से हुए डूबते हुए व्यक्ति की जान बचा ली एवं इलाज हेतु 1250 हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार शिवशक्ति नगर निवासी विजय यादव उम्र 52 साल जो कि बीमारी से ग्रस्त होने से एवं आर्थिक स्थिति कमजोर होने से आत्महत्या करने के लिए तालाब में छलांग लगा दी थी।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password