Delhi Gangrape Case: कब खत्म होगी दुष्कर्म की गंदगी, फिर एक महिला को बनाया गैंगरेप का शिकार

Delhi Gangrape Case: कब खत्म होगी दुष्कर्म की गंदगी, फिर एक महिला को बनाया गैंगरेप का शिकार

नई दिल्ली। Delhi Gangrape Case रेलवे के दो कर्मचारियों ने नयी दिल्ली रेलवे स्टेशन के एक कमरे में एक महिला के साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया। रेलवे ने बताया कि इस मामले में उसके विद्युत विभाग के चार कर्मचारियों को गिरफ्तार किया गया है।

जानें क्या है पूरी घटना

रेलवे के मुताबिक, शुक्रवार को प्लेटफार्म संख्या आठ-नौ पर मिली महिला ने अधिकारियों को आपबीती सुनवाई, जिसके बाद उन्होंने रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) को घटना की जानकारी दी। महिला ने अधिकारियों को बताया कि वह पिछले एक साल से अपने पति से अलग रह रही है और अदालत में उसके तलाक का मुकदमा चल रहा है। रेलवे ने महिला के हवाले से कहा कि वह करीब दो साल पहले एक साझा मित्र के माध्यम से एक पुरुष के संपर्क में आई थी, जिसने उसे बताया कि वह एक रेलवे कर्मचारी है और उसके लिए भी नौकरी का प्रबंध कर सकता है। रेलवे के अनुसार, महिला और पुरुष फोन के जरिये संपर्क में रहे और 21 जुलाई को आरोपी ने पीड़िता को अपने बेटे का जन्मदिन एवं नया मकान खरीदने का जश्न मनाने के लिए अपने घर पर आमंत्रित किया।

आरोपियो को भेजा जेल

रेलवे ने बताया कि आरोपी ने महिला को रात करीब साढ़े 10 बजे कीर्ति नगर मेट्रो स्टेशन से अपने साथ लिया और वह उसे रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म आठ-नौ पर ले गया। आरोपी ने उससे विद्युत रखरखाव कर्मियों के लिए बने कक्ष में बैठने को कहा। रेलवे के मुताबिक, बाद में आरोपी अपने एक मित्र के साथ कक्ष में आया और उसने अंदर से दरवाजा बंद कर लिया। दोनों ने महिला के साथ कथित रूप से बलात्कार किया और इस दौरान उनके दो अन्य साथियों ने कक्ष की रखवाली की। रेलवे ने बताया कि चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपियों को एक स्थानीय अदालत के समक्ष पेश किया गया, जिसने उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password