Road Accident News: पाली में बड़ा सड़क हादसा, कार पर गिरा मार्बल से भरा कंटेनर, दबने से 4 लोगों की मौत

राजस्थान। राजस्थान के पाली जिले (Pali News ) में सड़क हादसा हुआ है। बुधवार सुबह 8 बजकर 35 मिनट पर पाली से सिरोही जा रही कार पर साथ चल रहा कंटेनर ट्रक असंतुलित होकर गिर गया। जिससे कार में सवार चार लोगों की मौके पर मौत (Pali Accident News) हो गई। जानकारी के अनुसार कंटेनर ट्रक द्वारा कार को ओवरटेक करने के दौरान ये हादसा हुआ। भारी-भरकम कंटेनर में मार्बल लदा हुआ था, जिसमें दबकर कार बुरी तरह चकनाचूर हो गई। कार में पति-पत्नी समेत 4 लोग सवार थे, जिनकी मौके पर ही मौत हो गई।

कार कंटेनर के निचे ही दबी रही

यह हादसा (Pali Local News) राष्ट्रीय राजमार्ग 162 पर थाना गुड़ा एंदला क्षेत्र में बात्यराई के समीप हुआ। हादसे के बाद आस पास मौजूद लोगों ने पुलिस को जानकारी दी। हादसा के बाद कार कंटेनर के निचे ही दबी रही। जोधपुर से 4 लोग सुबह एक कार में सवार होकर सिरोही की तरफ जा रहे थे। इनमें एक महिला और तीन पुरुष थे। उसी दिशा में एक ओपन ट्रक चल रहा था, जिसमें दो भारी भरकम कंटेनर लदे हुए थे। ट्रक चालक ने तेज रफ्तार में ओवरटेक की कोशिश की।

4 लोगों की जान गई

थानाधिकारी ने बताया कि कार सवार जोधपुर से अहमदाबाद जा रहे थे। मृतकों की पहचान अश्विनी शर्मा, उनकी पत्नी रश्मि शर्मा, रिश्तेदार मनोज शर्मा और कार चालक बुद्धाराम के रूप में की गई है। शर्मा ने कहा कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए हैं। पुलिस फिलहाल कंटेनर चालक के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच में लगी हुई है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password