Sagar Train Incident: एक्सप्रेस ट्रेन के कैटल गार्ड में फंसी बुलेट, करीब 100 मीटर तक घिसटती रही, जानें खबर

Sagar Train Incident: एक्सप्रेस ट्रेन के कैटल गार्ड में फंसी बुलेट, करीब 100 मीटर तक घिसटती रही, जानें खबर

मध्य प्रदेश। Sagar Train Incident: सागर जिले के बीना रेलवे स्टेशन के पास एक बुलेट शनिवार को एक्सप्रेस ट्रेन के कैटल गार्ड में फंस गई और करीब 100 मीटर तक घिसटती चली गई। इस मामले में इस बुलेट के मालिक को गिरफ्तार कर लिया गया है। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी है।

जानें कैसे हुआ हादसा

आपको बताते चलें कि, बीना रेलवे स्टेशन के अधीक्षक संतोष शर्मा ने बताया कि घटना आज तड़के करीब 3 बजकर 40 मिनट पर हुई।उन्होंने कहा कि नई दिल्ली से त्रिवेंद्रम की ओर जाने वाली केरला एक्सप्रेस (12626) ट्रेन धीमी गति से आ रही थी और और उसके सामने बृजेश शुक्ला (35) शॉर्टकट अपनाते हुए अपनी बुलेट से रेल की पटरियों को पार कर रहा था। ट्रेन का लोकोपायलट हॉर्न बजा रहा था और सतर्क था। शर्मा ने बताया कि इसी दौरान बुलेट का पहिया पटरी में फंस गया। ट्रेन को पास आता देखकर बुलेट सवार शुक्ला अपने फंसे वाहन को वहीं पर छोड़कर दूसरी तरफ चला गया। जब ट्रेन वहां से निकली तो बुलेट इस ट्रेन के इंजन के सामने लगे कैटल गार्ड में फंस कर करीब 100 मीटर तक घिसटती चली गई।

घटना में बुलेट के हो गए टुकड़े-टुकड़े

उन्होंने कहा कि घटना के कारण यह ट्रेन वहां पर करीब 40 मिनट तक खड़ी रही और कैटल इंजन में फंसी बुलेट को निकाले जाने के बाद सुबह करीब 4 बजकर 20 मिनट पर अपने गंतव्य के लिए रवाना की गई। उन्होंने कहा कि शुक्ला शॉर्टकट अपनाते हुए बीना के पुराने बस स्टैंड के पास स्थित यार्ड में अपनी बुलेट से रेल की पटरियों को पार कर रहा था। शर्मा ने बताया कि शुक्ला जेपी पावर प्लांट में काम करता है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है। उन्होंने कहा कि इस घटना में बुलेट के टुकड़े-टुकड़े हो गए।

 

 

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password