9वीं के छात्र ने B’day गिफ्ट में नाबालिग छात्रा ने मांगी अश्लील फोटो, फिर की शर्मनाक हरकत

भोपाल: राजधानी में आए दिन यौन शोषण के मामले आते रहते हैं। वहीं एक नया मामला सामने आया है जहां साथ में पढ़ने वाले दो दोस्तों ने लड़की की जिंदगी बर्बाद कर दी। दरअसल, कोलार रोड़ निवासी 9वीं क्लास में पढ़ने वाली छात्रा की दोस्ती उसी की क्लास में पढ़ रहे लड़के से हो गई। दोनों की सोशल मीडिया पर खूब बातचीत होती थी जिसके बाद अचानक 30 जनवरी 2020 को उसके साथ ऐसी घटना हुई जिसने उसकी पूरी जिंदगी खराब कर दी।

करीब एक साल पहले स्कूल में पढ़ाई कर रही 9वीं की छात्रा की दोस्ती उसके साथ पढ़ रहे छात्र से हुई थी। जिसके बाद 9वीं के ही दोस्त ने उसे इमोशनली कह दिया कि- ‘तुम्हारा फोटो मुझे गिफ्ट में मुझे भेजो, क्योंकि आज मेरा बर्थ डे है। यह तक कह डाला कि नहीं भेजा तो मर जाऊंगा। 14 साल की लड़की भावुक हो गई और उसने अपना फोटो भेज दिया। कुछ महीने तो सब ठीक था और इसी बीच वह यह भी कहता रहा कि मुझे यार, तुम्हारी फोटो नहीं बुलवानी थी।’

दोस्त ने अपने बड़े भाई से करवा दी दोस्ती

जून 2020 में लड़के ने अपने कॉलेज से पासआउट बड़े भाई से छात्रा का परिचय करवाया और अपने भाई को लड़की की फोटो भी दिखा दी। करीब एक महीने बाद नाबालिग लड़के ने छात्रा से प्यार भरी बातें करना शुरु कर दी और शादी के सपने दिखाए और उससे और फोटो मांगने लगा। जब नाबालिग ने उसे कुछ फोटो भेजे तो वह अचानक आंखें दिखाने लगा। इस बार उसने छात्रा को मैसेज कर उससे न्यूड फोटो भेजने को बोला और कहा फोटो भेजो वर्ना वायरल करले बदनाम कर दूंगा।अचानक ऐसी बातें सुनकर नाबालिग लड़की घबरा गई और उसने न्यूड फोटो तक भेज डाले।

न्यूड फोटो आते ही लड़के के अपने बड़े भाई और कुछ दोस्तों को शेयर किया तो उन्होंने भी ब्लैक मेल करना शुरू कर दिया। लड़की इन सभी से करीब एक साल तक परेशान रही। जब-जब उसने उन लड़को की बात से आनाकानी की तब-तब आरोपियों ने छात्रा की फेक आइडी बनाई और उसके फोटोज अपलोड कर दिए।

बड़े भाई ने कहा जैसा कहते हैं वैसा करो

लगातार इस तरह के फोटो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लड़की को कई दूसरे लोगों के कॉल आने लगे और अश्लील बातें करने लगे। इससे परेशान होकर आखिर में लड़की ने नाबालिग लड़के के बड़े भाई से मिलने का फैसला किया। जब वो उससे मिली तो उसने कहा- तुम फंस गई हो, जैसा वो कहे, वैसा ही करो।

बेटी को गुमसुम देख मां को शक हुआ, तब की पुलिस से शिकायत

लड़की कई दिनों से मानसिक प्रताड़ना झेल रही थी लेकिन आखिर में जब 10 अक्टूबर को लड़की के नाम से ही तीसरी आईडी बनाकर फोटो अपलोड की गई तो बेटी गुमसुम हो गई। वहीं बेटी को गुमसुम देख मां को शक हुआ, पूछने पर सारी कहानी सामने आई। इसके बाद पीड़िता ने पूरी कहानी परिवार को बताई।
12 अक्टूबर को शिकायत दर्ज

परिवार वालों ने इस मामले की जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने दोनों भाइयों के खिलाफ नामजद केस दर्ज कर लिया है। 9 महीने प्रताड़ित रहने के बाद 12 अक्टूबर को केस दर्ज कराया, इसमें मंगलवार देर रात एक आरोपी की गिरफ्तारी की गई है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password