जलती चिता में पानी डालकर पुलिस ने बुझाई आग, फिर अधजले शव को लेकर पहुंची अस्पताल

भोपाल। मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले में एक अजीब तरह का मामला सामने आया है। जहां पर पुलिस ने पहले जलती चिता burning pyre में पानी डालकर आग बुझाई , फिर अधजले शव को अस्पताल लेकर पहुंची। पुलिस के मौके पर पहुंचते ही मुक्तिधाम में महिलाएं और पुरुष यहां-वहां भाग खड़े हुए। पुलिस ने अधजली लाश का पोस्टमार्टम कराने अस्पताल पहुंची फिर पीएम के बाद शव को परिजन को सौंप दिया है।

जली हालत में अस्पताल लेकर पहुंची
जानकारी के अनुसार जिस मृतक का शव जल रहा था उसकी पत्नी ने पुलिस में शिकायत की पति की हत्या कर उसका शव जलाया जा रहा है। सूचना मिलते ही राजगढ़ के खोयरी मंदिर के पास मुक्तिधाम में पुलिस पहुंची।

पुलिस ने जलती चिता पर पानी डालकर आग को बुझाया और शव को जली हालत में अस्पताल लेकर पहुंची। कोतवाली पुलिस के अनुसार प्रेम सिंह तंवर की पत्नी ने प्रेम की हत्या कर उसके शव का अंतिम संस्कार किए जाने की शिकायत की थी। पुलिस ने उसकी शिकायत पर अंतिम संस्कार रोककर शव का पोस्टमार्टम कराया है।

परिजन ने कहा- वह बीमार था

इधर, मौके पर परिजन ने पुलिस को कहा कि प्रेम बीमार था। जिसके बाद उसने दम तोड़ा। रिश्तेदार और अन्य लोगों की मौजूदगी में उसका अंतिम संस्कार किया जा रहा था। कोतवाली में पदस्थ एएसआई धर्मवीर सिंह पलैया और लाखन सिंह मीणा ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई की। राजगढ़ पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है कि ये हत्या का मामला है या फिर बीमारी के चलते ही मौत हुई है। इसके बारे में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password