9 August Horoscope :  आज के दिन मकर राशि के जातकों के नुकसान की होगी भरपाई, कुंभ वालों का समय रहेगा अनुकूल

9 august

 

नई दिल्ली। आज का दिन मकर राशि के 9 August Horoscope जातकों के बहुत अच्छी बीतने वाला है। पंडित सनत कुमार खम्परिया के अनुसार कुंभ राशि के जातकों का समाज में वर्चश्व बढ़ेगा।

मेष राशि — मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन आर्थिक मामलों में बाधा डाल सकता है। इसके विपरीत शनिवार को आर्थिक उन्नति के योग बन रहे हैं। आज का दिन आपको मित्रों से सहयोग दिलाने वाला रहेगा।

वृष राशि — वृष राशि के जातकों के लिए आज का दिन आत्मविश्वास बढ़ाने वाला रहेगा। छोटे मोटे कार्य में बाधा आ सकती है। इसके विपरीत आज आपके मन में उत्साह बना रहेगा।

मिथुन राशि — इस राशि के जातकों के लिए भी आज का दिन आत्मबल से भरा रहेगा। जमीन जायजाद संबंधी मामलों में लाभ होगा। मनचाहे कार्य पूर्ण होंगे।

कर्क राशि — इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन निराशाजनक बीतने वाला है। तो वहीं सफलता प्राप्ति के भी योग हैं। आज आपके मनचाहे कार्य भी पूर्ण होंगे।

सिंह राशि — इस राशि के जातकों के लिए आज धन संबंधी समस्‍या आ सकती है। आज आपके विरोधी समाप्त होंगे। आपके कार्यों में आ रही अड़चने भी आज सम्‍पन्‍न हो सकती है।

कन्या राशि — कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन आय में वृद्धि करने वाला होगा। जमीन से संबंधित लाभ प्रप्त होंगे। कुछ परशानी पैदा हो सकती है।

तुला राशि — आज आपका कोई बड़ा कार्य संपन्न हो सकता है। आज आपके शुभ ग्रह अनुकूल रहेगें। विवादों में सफलता मिल सकती है।

वृश्चिक राशि — आज वृश्चिक राशि के जातक के लिए आज धन प्राप्ति की संभावना दिख रही है। इसके साथ ही आज आपका आत्म विश्वास भी बढ़ेगा। आर्थिक स्थिति में सुधार हो सकता है।

धनु राशि — धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन व्यस्तता भरा बीतेगा। पिता से आपको सहयोग की प्राप्ति होगी। कहीं से शुभ समाचार भी मिल सकता है।

मकर राशि — मकर राशि के जातकों के लिए आज पहले हुए नुकसान की भरपाई कराने वाला रहेगा। आपको अपनी समस्याओं का समाधान मिलेगा। आज आपको स्वयं के प्रति सचेत रहने की सलाह दी जा रही है।

कुंभ राशि — कुंभ राशि के जातकों के लिए समय अनुकूल बनाना है धार्मिक कार्य में आपकी रुचि बढ़ेगी। समाज में आपका वर्चश्व से भी बढ़ेगा।

मीन राशि — मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा बनने वाला है। सभी कार्य संपन्न होंगे। संतान से आपको सुख की प्राप्ति होगी। कहीं से शुभ समाचार भी मिल सकता है।

 

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password