युवती के अंधे कत्ल का पर्दाफाश, एक आरोपी गिरफ्तार दो फरार

murder case

भोपाल। सेंट्रल लायब्रेरी के पास युवती के अंधे कत्ल का पर्दाफाश हो गया है। तलैया पुलिस ने 12 घंटे के अंदर  अंधे कत्ल का पर्दाफाश करते हुए एक आरोपी गिरफ्तार कर लिया है जबकि दो आरोपी अभी भी फरार है। तलैया पुलिस ने बताया कि मृतिका अज्ञात महिला भिखारी उम्र-30 साल के सिर में आई चोटों के कारण मौत हो गई थी। वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन में टीम तैयार कर जांच की गई तो आरोपी राकेश पटेल पिता दीनदयाल पटेल उम्र-30 साल निवासी-पातरा बरखेडी जंहागीराबाद भोपाल को तलाश कर शाहजहांनी पार्क से गिरफ्तार किया गया तथा उसके पास से पत्थर भी जब्त किया गया, आरोपी से पूछताछ करने पर इसके साथी सोनू जोशी एवं भूरा जो घटना के बाद से फरार है। दोनो आरोपियों के विरूद्ध पुलिस अधीक्षक उत्तर द्वारा 5000-5000 रूपये का इनाम घोषित किया है।

कुचलकर उसकी हत्या कर दी
आरोपी राकेश पटेल ने पूछताछ में बताया कि हम लोग साथ पन्नी और कबाड़ा बिनते थे और नशे के लिए सुलोचन पीते थे। इसी कारण रात को हम लोगों का आपसी विवाद हो गया है हमने महिला भूरी उर्फ लुक्को बाई की पत्थर से कुचलकर उसकी हत्या कर दी।

ये है मामला
एक दिन पहले भोपाल के सबसे भीड़भाड़ वाले इलाके सेंट्रल लायब्रेरी के पास एक युवती की लाश मिली थी। उसका चेहरा पत्थर से बुरी तरह कुचला गया था। सुबह तक महिला की शिनाख्त नहीं हो सकी थी। तलैया पुलिस को रविवार देर रात सेंट्रल लायब्रेरी के पास शव पड़े होने की सूचना मिली थी। युवती का चेहरा खून से सना था। उसका सिर और चेहरा किसी भारी चीज से कुचला गया था। युवती की शिनाख्त नहीं हो सकी थी। युवती सलवार कुर्ता पहने थी। उसकी उम्र करीब 30 साल के बीच बताई जा रही है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password