24 साल की बेटी ने पिता पर लूडो गेम में धोखा देने का लगाया आरोप, कोर्ट पहुंचा मामला

24-year-old daughter, accuses father, cheating, Ludo game, reaches court, news

भोपाल। कोरोना काल में लॉकडाउन के दौरान कई लोगों को अपने परिवार के सदस्यों के साथ रिश्तों को नए सिरे से संवारने का मौका मिला तो कुछ ऐसे भी मामले है जहां परिवार में दरार पैदा हो गई। राजधानी भोपाल में एक बड़ा अजीबोगरीब मामला सामने आया है। एक बेटी ने अपने पिता से केवल इसलिए रिश्ता तोड़ लिया क्योंकि पिता ने लूडो के खेल में उसे बुरी तरह से हरा दिया। मामला फैमिली कोर्ट तक पहुंच चुका है।

बेटी भी खुद अपने रवैया से परेशान
काउंसलर भी इस मामले को सुनकर हैरान है। काउंसलर के मुताबिक बेटी की उम्र 24 साल है। मां नहीं है पिता ने ही उसे पाल पोसकर बढ़ा किया। बेटी को लगता था कि पिता उससे प्यार करते है, लेकिन लूडो में जब पिता ने पटखनी दी तो बेटी को नफरत हो गई। बेटी भी खुद अपने रवैया से परेशान है इसलिए उसने काउंसलर की मदद ली।

 

काउंसलर सरिता राजानि ने बताया कि युवती का आरोप है कि उसके पिता ने लूडो के खेल में उसे धोखा दिया है। पिता के द्वारा खेल में चीटिंग किए जाने से बेटी इतनी ज्यादा आहत हो गई कि अब वो उन्हें पिता मानने से ही इनकार कर रही है। सरिता का कहना है कि हमने महिला के साथ 4 काउंसलिंग सत्र आयोजित किए हैं।

रविवार को पिता को काउंसलिंग के लिए बुलाया गया
काउंसलर सरिता राजानि ने बताया कि युवती का कहना कि उसने अपने पिता के लिए सम्मान खो दिया है क्योंकि उन्होंने उसे हराया है। युवती को लगता है कि उसके पिता उसकी खुशी के लिए खेल हार भी सकते थे। अब रविवार को पिता को काउंसलिंग के लिए बुलाया गया है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password