Employees Resign : इस कंपनी के 800 कर्मचारियों ने दिया इस्तीफा, जानिए पूरा मामला

Employees Resign : खबरों के अनुसार पिछले दो महीनों में व्हाइट हैट जूनियर (WhiteHat Junior) से करीब 800 कर्मचारियों ने इस्तीफा दे दिया है। रिपोर्ट के अनुसार कपंनी ने वर्क फ्रॉम होम (Work From Home) खत्म करने के बाद दफ्तर से ही काम करने का आदेश जारी के बाद से 800 कर्मचारियों ने एडटेक स्टार्ट-अप से इस्तीफा दिया है। व्हाइट हैट जूनियर (WhiteHat Junior)  कोडिंग सिखाने का एक प्लेटफार्म है। बीते 18 मार्च को कंपनी ने ईमेल के जरिए अपने कर्मचारियों को एक महीने के अंदर ऑफिस लौटने को कहा था। कंपनी ने दस दौरान वर्क फ्रॉम होम (Work From Home)  की सुविधा खत्म करने के लिए कहा था। साथ ही 18 अप्रैल तक कर्मचारियों को ऑफिस ज्वाइन करने के लिए कहा गया था।

क्या कहना है कर्मचारियों का

रिपोर्ट के अनुसार व्हाइट हैट जूनियर (WhiteHat Junior)  से लगभग 800 कर्मचारियों ने इस्तीफा दिया है। इन सब में सेल्स टीम, कोडिंग टीम और मैथ्स टीम के कर्मचारी शामिल हैं। कयास लगाया जा रहा है कि आने वाले समय में और भी कर्मचारी नौकरी छोड़ सकते हैं। व्हाइट हैट जूनियर (WhiteHat Junior) से इस्तीफा देने वाले एक कर्मचारी का कहना है कि रिलोकेशन के लिए सिर्फ एक महीना काफी नहीं था. कुछ के बच्चे हैं, कुछ के बूढ़े और बीमार माता-पिता हैं, जबकि अन्य की अन्य जिम्मेदारियां हैं। इतने कम समय में कर्मचारियों को वापस बुलाना सही नहीं है।

कर्मचारी चाहते हैं सैलरी स्ट्रक्चर में बदलाव

वही एक दूसरे कर्मचारी का कहना है कि कार्यालय नहीं लौटने के फैसले में वेतन भी शामिल है। काम पर रखने के समय, कर्मचारियों को उनकी जॉब लोकेशन के बारे में बताया गया था। व्हाइट हैट जूनियर (WhiteHat Junior) के गुरुग्राम, मुंबई और बेंगलुरु में ऑफिस हैं। हालांकि दो साल तक घर से काम करने के बाद, कर्मचारियों का मानना ​​​​था कि महंगे शहरों में खर्च के मुताबिक सैलरी स्ट्रक्चर में बदलाव किया जाना चाहिए। व्हाइट हैट जूनियर को BYJU’S ने कुछ समय पहले टेकओवर कर लिया था।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password