MP News: जवाहर नवोदय स्कूल के 80 स्टूडेंट्स ने खुद कमरे में किया बंद

MP News: जवाहर नवोदय स्कूल के 80 स्टूडेंट्स ने खुद कमरे में किया बंद बोले- टीचर शराब पीकर पीटते हैं

MP-News-
Share This

छिंदवाड़ा। MP News: जिले के जवाहर नवोदय स्कूल के करीब 80 स्टूडेंट्स ने अपने आप को कमरे में बंद कर लिया। ये सभी स्टूडेंट्स 9वीं और 11वीं बताए जा रहे हैं। मौके पर एसडीएम पहुंचे तब जाकर 6 घंटे से चल रहा हंगामा बंद हुआ। एसडीएम के कहने पर सभी स्टूडेंट्स कमरे से बाहर आए।

युवा दिवस पर स्टूडेंट्स का हंगामा

शुक्रवार को युवा दिवस के मौके पर सुबह 6:45 बजे सूर्यनम्कार का आयोजन किया गया था। लेकिन जब 7 बजे तक छात्र मैदान पर नहीं पहुंचे तब स्कूल का एक कर्मचारी उन्हें बुलाने छात्रावास भेजा गया। यहां पर पता चला कि बच्चों ने खुद को कमरे में बंद कर लिया है।

मामले की जानकारी तुरंत ही प्रार्चाय को दी गई। स्कूल की प्रिंसिपल विद्याशरण जोशी ने स्कूल स्टॉफ को लेकर हॉस्टल पहुंची। प्रिंसिपल के कहने पर बच्चे बाहर नहीं आए।

स्टूडेंट्स बोले- टीचर पीकर क्लास लेते हैं

स्टूडेंट्स का कहना था कि टीचर सर्वेंद्र मेश्राम शराब पीकर क्लास लेते हैं। वे बेवजह ही हमे पीटते हैं। स्टूडेंट्स ने कहा वे प्रभारी कलेक्टर पार्थ जायसवाल से मिलना चाहते हैं। खबर लगते ही सिंगोड़ी चौकी प्रभारी धर्मेंद्र कुशराम बी स्कूल पहुंचे। उन्होंने भी बच्चों से बाहर आने की बात कही लेकिन बच्चे अपनी जिद अड़े रहे।

मौके पर पहुंचे एसडीएम

जब मामले की सूचना एसडीएम हेमकरन धुर्वे को मिली तो वे  11:30 बजे स्कूल पहुंचे। उन्होंने बच्चों से बात की। साथ ही बच्चों की समस्या का निपटारा करने का भी भरोसा दिया तब 1 बजे के बाद बच्चे कमरे से बाहर आए।

प्रिंसिपल ने कही ये बात

इस मामले में स्कूल की प्रिंसिपल विद्याशरण जोशी ने कहा बच्चों का स्कूल में मोबाइल लाने पर बैन लगा है। 4 दिन पहले ही कुछ बच्चें क्लास में मोबाइल चलाते पकड़े गए। बच्चों की खिलाफ कार्रवाई होनी थी। इसलिए इस मुद्दे से ध्यान हटाने के लिए बच्चों ने ये काम किया है।

ये भी पढ़ें:

CG Teacher Appointment: छत्तीसगढ़ में छात्रों के लिए राहत की खबर, सीएम ने की शिक्षकों की त्वरित नियुक्ति

MP Railway News: जनवरी में इंटरसिटी-विंध्याचल एक्सप्रेस सहित कई ट्रेनें निरस्त, देखें पूरी लिस्ट

Atal Setu Inauguration: पीएम मोदी ने किया देश के सबसे लंबे पुल का उद्घाटन, देश को समर्पित किया समुद्री पुल

Stock Market Highlights: सेंसेक्स और निफ्टी ने बनाया नया ऑल टाइम हाई, बैंक शेयरों में भी खरीदारी

Panchayat Level Weather Forecast: पंचायत स्तरीय मौसम जानकारी देने की तैयारी, जानें मौसम के पूर्वानुमानों से खेती में कितना होगा फायदा

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password