73rd Republic Day: सीएम शिवराज इंदौर में करेंगे ध्वजारोहण, जनता को करेंगे संबोधित

भोपाल। आज पूरा देश 73 वा गणतंत्र दिवस मना रहा है। वहीं मध्यप्रदेश में भी सीएम शिवराज इंदौर में ध्वजारोहण करेंगे साथ ही प्रदेश की जनता को संबोधित करेंगे सीएम आज सुबह 9 बजे – इंदौर में, गणतंत्र दिवस कार्यक्रम – झंडा वंदन करेंगे, प्रातः 11:10 बजे – ब्रिलियंट कन्वेंशन सेंटर में , स्टार्ट-इन-इंदौर कान्क्लेव कार्यक्रम (इंदौर शहर में कार्यरत सफल युवा उद्यमियों के स्टार्ट अप कान्क्लेव कार्यक्रम) में शामिल होंगे। शाम 6:30 आस-पास सीएं राजधानी रवीन्द्र भवन के नवनिर्मित कन्वेंशन हॉल का लोकार्पण करेंगे और गणतंत्र दिवस के अवसर पर जनजातीय और लोक कलाओं के छत्तीसवें राष्ट्रीय समारोह “लोकरंग” का शुभारंभ करेंगे

राज्यपाल करेंगे ध्वजारोहण
गणतंत्र दिवस के अवसर पर राज्यपाल श्री मंगुभाई पटेल भोपाल में राज्य स्तरीय समारोह में राष्ट्रीय ध्वज फहराएंगे। लाल परेड मैदान में प्रात: 9 बजे शुरू होने वाले कार्यक्रम में राज्यपाल द्वारा भव्य परेड की सलामी ली जायेगी। कार्यक्रम में विभिन्न विभागों की आकर्षक झाँकियाँ निकलेंगी। राज्यपाल प्रदेश की जनता के नाम संदेश भी देंगे।

विधानसभा प्रमुख ने किया ध्वजारोहण 

विधानसभा में विधानसभा प्रमुख सचिव अवधेश प्रताप सिंह ने  ध्वजारोहण किया, जनता को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि आज के दिन संविधान हुआ था हमारा लागू,प्रदेशवासियों को दी गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password