सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत, तेज रफ्तार कार कुएं में गिरी, 3 युवकों की मौत

Accident News

सतना। जिले के नागौद (road accident Nagaur in Satna district ) में हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में 7 लोगों  (7 people died ) की मौत हो गई ​है। बताया जा रहा है कि रेरुआ मोड़ के पास बोलेरो और डंफर की भीषण भिड़ंत हो गई जिसमें 7 लोगों की मौके पर मौत हो गई जबकि 5 लोग गंभीर रूप से घायल है। मृतकों में 3 महिला, 3 पुरुष और 1 बच्चा शामिल है। घटना नागौद थाना क्षेत्र के रेरुआ मोड़ के पास की है। जानकारी के अनुसार विश्वकर्मा परिवार पन्ना से पारिवारिक शोक के कार्यक्रम को अटैंड कर लौट रीवा रहे थे। तभी नागौद के पास हादसा हो गया। गम्भीर रूप से घायलों को रीवा रेफर किया गया है। हादसे के बाद सतना जिला प्रशासन ने मृतक के परिजनों को 15-15 हजार की आर्थिक सहायता देने का निर्णय किया है साथ ही अंत्येष्टि के लिए भी 5-5 हजार रुपए की आर्थिक मदद की जाएगी।

 

शिवराज ने किया ट्वीट
घटना के बाद शिवराज ने ट्वीट कर कहा कि सतना के नागौद में हुई सड़क दुर्घटना में कई अमूल्य जिंदगियों के असमय काल कवलित होने के समाचार से अत्यधिक पीड़ा हुई। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान देने और परिजनों को यह वज्रपात सहन करने एवं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।

तेज रफ्तार कार कुएं में गिरी
उधर छतरपुर में तेज रफ्तार कार कुएं में गिर गई जिसमें कार सवार 3 युवकों की मौके पर मौत हो गई। ​घटना खजुराहो थाना क्षेत्र के बेनीगंज की है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password