Bhopal Khajuri Girl Dead Body :पुलिस ने जताई हत्या की आशंका, लड़की के मामा ने शव का किया शिनाख्त

Bhopal Khajuri Girl Dead Body

भोपाल। खजूरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत Bhopal Khajuri Girl Dead Body आज सुबह भंवरी बंगला इलाके में एक सफेद रंग की बोरी में युवती की लाश मिली। बताया जा रहा है कि पास की ही रहवासी बस्ती ने नाले के पास झाड़ियों में सफेद रंग की बोरी में युवती की लाश लोगों ने देखा। इसके बाद रहवासियों ने इसकी सूचना खजूरी थाना पुलिस को दी।

जल्द ही मृतक युवती की पहचान की जाएगी

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और फेरेंसिक टीम को सूचना दी। बताया जा रहा है कि फेरेंसिक टीम के आने के बाद बोरी को खोला गया। वहीं खजूरी थाना पुलिस का कहना है कि बोरी खुलने के बाद लाश युवती की निकली। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही मृतक युवती की पहचान की जाएगी।

लड़की की बॉडी पर चाकू के निशान
खजूरी थाना क्षेत्र में युवती का शव मिलने के बाद पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे। एसपी विजय खत्री ने बताया कि लड़की की बॉडी पर चाकू के निशान है और सर पर भी चोट के निशान है जिस कारण लड़की की हत्या की आशंका जताई जा रही है। उधर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

निशातपुरा थाने में दर्ज है एक लड़की गुमशुदगी
बताया जा रहा है कि निशातपुरा थाने में एक लड़की की गुमशुदगी दर्ज की गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। गुमशुदा लड़की के परिजनों से शव की शिनाख्त कराई जा रही है। परिजनों के शिनाख्त के बाद ही पता चल सकेगा कि ये वहीं लड़की है या नहीं।

परिजन को शिनाख्त के लिए मौके पर बुलाया गया
खजूरी थाने की TI संध्या मिश्रा ने बताया कि शनिवार सुबह आईसर के पास नाले में एक बोरी में लाश होने की जानकारी मिली थी। जांच के दौरान पता चला कि निशातपुरा से एक युवती के लापता होने की रिपोर्ट शुक्रवार को दर्ज की थी। खजूरी पुलिस की सूचना पर निशातपुरा पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। शव का हुलिया लापता युवती से मिलने के कारण परिजन को शिनाख्त के लिए मौके पर बुलाया गया। लड़की के मामा ने मौके पर पहुंचकर शव की शिनाख्त की।

पुलिस के अनुसार लड़की की एक युवक से दोस्ती थी। शुक्रवार को उसके साथ रहने की भी सूचना मिली है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password