67 साल की बुजुर्ग ने 28 साल के युवक के साथ कराई लिव इन रिलेशनशिप की नोटरी

ग्वालियर। जिले में एक बड़ा ही अनोखा मामला सामने आया है। यहां 67 साल की महिला ने 28 साल के युवक के साथ लिव इन रिलेशन में रहने के लिए जिला न्यायालय में नोटरी कराई है। न्यायालय में इन दोनों प्रेमियों को जिसने भी देखा वह दंग रह गया।

गौरतलब है कि 67 साल की महिला रामकली 28 साल के युवक भोलू के साथ जिला न्यायालय में लॉटरी करने वाले वकील महेश सिंह पहुंची यहां उसने लिव-इन में रहने के लिए विधिवत नोटरी कराई। वकील के मुताबिक दोनों एक दूसरे को प्रेम करते हैं और जयपुर में रहकर मजदूरी कर रहे हैं। उन्हें वहां किसी प्रकार की दिक्कत ना हो इसलिए उन्होंने लिव-इन में रहने के लिए नोटरी कराई है।

बता दें कि महिला और पुरुष दोनों ही आदिवासी समुदाय से हैं महिला के पति की मौत हो चुकी है। वह विधवा है उसकी मुलाकात गांव के ही भोलू से हुई तो दोनों के बीच प्रेम संबंध बन गए। तकरीबन 7 साल से एक दूसरे के साथ दोनों रह रहे हैं। और अब अपने रिश्ते को आगे ले जाना चाहते हैं इसलिए लिव-इन में रहने का फैसला किया है। उन्होंने इसके लिए ग्वालियर चुना क्योंकि यहां उनके पुराने वकील पहचान के थे इसलिए महिला अपने साथ अपने प्रेमी को लाई और अपने डॉक्यूमेंट देकर उसने नोटरी कराई और यहां से चली गई।

यह नजारा जिस किसी ने भी कोर्ट में देखा वह दंग रह गया। वकीलों का मानना है कि इस तरीके का पहला मामला देखा है जब उम्र की सीमा को लांग कर किसी ने इस तरह से प्रेम को स्वीकार कर अपने जीवन के चंद लम्हों को बेहतर से जीने की कोशिश की है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password