CMO के पास से मिली 3 करोड़ की संपत्ति, 16 साल की नौकरी में बना गया करोड़ो का मालिक

उज्जैन। शहर में लोकायुक्त की टीम ने बड़नगर सीएमओ कुलदीप टीनसुख के घर पर छापेमार कार्रवाई की। टीम ने CMO कुलदीप के बड़नगर, माकड़ौन और उज्जैन के घरों पर छापा मारा। छापेमार कार्रवाई के दौरान टीम ने करोड़ों की काली कमाई का खुलासा किया है। टीम को घर से 4 लाख नगद ,सोने के जेवर, 21 बीघा जमीन के दस्तावेज मिले हैं। इसके अलावा 40 से ज्यादा बैंक अकाउंट की डायरी मिली है जिनकी डिटेल खंगाली जा रही है। फिलहाल उज्जैन के 1 कमर्शियल काम्प्लेक्स और आलीशान मकानों में लोकायुक्त की कार्रवाई जारी है। जानकारी के अनुसार 2004 में कुलदीप को पंचायत सचिव के पद पर नौकरी मिली थी इस दौरान उसने उज्जैन में 2 आलीशान मकान बना लिए और देखते ही देखते कुलदीप टीनसुख 16 साल में करोड़ो का मालिक बन गया है।

40 से अधिक बैंक अकाउंट की डायरी मिली
सरकारी आवास में छापे के दौरान लोकायुक्त को नगद रुपए मिले हैं इसके अलावा 40 से अधिक बैंक अकाउंट की डायरी मिली है जिनकी डिटेल कंगाली जा रही है हालांकि लॉकर के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है सरकारी आवास में फर्नीचर तीन ऐसी दो फ्रिज और दो बेड मिले हैं जिसके बारे में सीएमओ का कहना है कि वह सरकारी है।

 

कुलदीप की कुल आय 30 लाख होनी थी
उज्जैन लोकायुक्त निरीक्षक बसंत श्रीवास्तव ने बताया कि कुलदीप धनसुख 2004 में पंचायत सचिव के पद पर नौकरी पर लगे थे, जिसके बाद नगरी प्रशासन में राजस्व विभाग के सीएमओ तक पहुंच गए। कुल 16 साल की नौकरी में कुलदीप ने जमकर काली कमाई की। अब तक कुलदीप की कुल आय 30 लाख होनी थी, लेकिन उसके पास तीन करोड़ रुपए से अधिक की संपत्ति जमा कर ली।

अबतक की कार्रवाई में मिली इतनी संपत्ति

4 लाख कैश
सोने चांदी के जेवरात
3 एकड़ जमीन
बड़नगर में एक मकान
उज्जैन में दो मकान 16 साल की नौकरी में
माकड़ौन में एक मकान
उज्जैन में एक कमर्शियल कॉम्लेक्स
2 लक्स्जरी कार
2 टू व्हीलर

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password