प्रदेश में दो जगहों पर हुए सड़क हादसों में 60 से अधिक लोग घायल, एक महिला यात्री की मौत

road accidents in two places in the madhya pradesh

छिंदवाड़ा। मध्य प्रदेश में road accidents in two places in the madhya pradesh रोजाना सड़क हादसे हो रहे है। इन सड़क हादसे में अब तक कई लोगों अपनी जान गवां चुके है। गुरूवार की सुबह प्रदेश में हुए एक हादसे में बस में बैठे यात्री बाल-बाल बच गए और बड़ा हादसा टल गया। इस हादसे में बस बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। जानकारी के अनुसार बैतूल मार्ग पर लावाघोघरी थाना के पास एक यात्री बस अनियंत्रित होकर सड़क से उतरकर नीचे जंगल में घुस गई। बताया जा रहा है कि बस में लगभग 34 यात्री सवार थे।

पुलिस बल मौके पर पहुंच गया था
घटना के बाद बस में बैठे एक यात्री ने लगभग सुबह 4 बजे 100 डायल पर पुलिस को सूचना दी थी जिसके बाद लावाघोघरी थाने का पुलिस बल मौके पर पहुंच गया था। सूचना पर टीआई राकेश भारती भी मौके पर पहुंच गए थे। हादसे के बाद सभी यात्री बस से बाहर आ गए थे जिन्हें पुलिस ने बैतूल से आ रही दूसरी बस में बैठाया तथा छिंदवाड़ा के लिए रवाना कराया। टीआई ने बताया कि बस टायर फटने से अनियंत्रित होकर सड़क से कुछ मीटर जंगल की ओर घुस गई थी।

ये है मामला
भोपाल से बालाघाट जा रही नन्दन ट्रेवल्स की बस नम्बर एमपी 22 पी 0801 बस आज सुबह दुर्घनाग्रस्त हो गई थी। इस हादसे में कुछ यात्रियों को चोटें आई थी। बताया जा रहा है कि बस सड़क से 300 मीटर अंदर खाई में फंस गई थी। हादसा टायर फटने से हुआ था। लोगों ने बताया कि हादसा मुलताई-छिंदवाड़ा रोड़ के लावा घोघरी जंगल में हुआ। घटना की जानकारी लगते ही किसान नेता और प्रदेश के कृषि मंत्री कमल पटेल ने तत्काल छिंदवाड़ा जिले के लावाघोघरी थाने के प्रभारी राकेश भारती से फ़ोन पर बात कर पुलिस व्यवस्था मुहैया कराने के साथ ही यात्रियों से बात कर के हालचाल जाना।

पुलिया के नीचे जा गिरी बस,1 की मौत, 50 से अधिक घायल
उधर झाबुआ जिले के माछलिया घाट के पास एक यात्री बस अनियंत्रित होकर खाखरा नदी की पुलिया से नीचे जा गिरी। इस हादसे में एक महिला की मौत हो गई, जबकि 50 से अधिक यात्री घायल बताए जा रहे हैं. दुर्घटना बुधवार देर रात की बताई जा रही है. दुर्घटनाग्रस्त हुई बस उत्तर प्रदेश के बनारस से गुजरात के सूरत जा रही थी। देर रात जब बस माछलिया घाट से होते हुए गुजर रही थी, तो बस का संतुलन बिगड़ा और बस पुलिया से नीचे जा गिरी।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password