Breaking News: करंट लगने से एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत, इस एक गलती से चली गईं जानें



Breaking News: करंट लगने से एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत, इस एक गलती से चली गईं जानें

छतरपुर। प्रदेश के छतरपुर जिले में रविवार की सुबह एक बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में एक ही परिवार के 6 लोगों की करेंट लगने से मौत हो गई। हादसे के बाद गांव में मातम पसरा है। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी इस हादसे पर दुख प्रकट किया है। मामला छतरपुर जिले के बिजावर पुलिस थाने में आने वाले महुआ झाला गांव का बताया जा रहा है। यहां रविवार को टॉयलेट का निर्माण किया जा रहा था। इसी को लेकर यहां सेप्टिक टैंक तैयार हो रहा था।

सेप्टिक टैंक के निर्माण कार्य के दौरान एक शख्स करंट की चपेट में आया। युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं सख्स को बचाने के लिए एक के बाद एक पांच अन्य लोग भी सेप्टिक टैंक में उतरे। लेकिन इनमें से कोई भी टैंक में फैली बिजली के कहर से नहीं बच पाया। सभी सदस्य एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। मामले की जानकारी के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के भेज दिया है।

इस गलती ने ली 6 की जान…
बिजावर पुलिस थाना प्रभारी मुकेश सिंह ठाकुर ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि महुआ झाला गांव में लक्ष्मण अहिरवार के घर शौचालय का निर्माण किया जा रहा था। इसके लिए यहां सेप्टिक टैंक बनाया जा रहा था। इस टैंक पर छत डाली जा रही थी। इस टैंक में उजाले के लिए लाइट डाली गई थी। यहां लाइट को ठीक करने के लिए घर का एक सदस्य टैंक में उतरा। इसी दौरान टैंक गीला होने के कारण यहां करेंट फैल गया। करंट फैलने से टैंक के अंदर मौजूद व्यक्ति की मौत हो गई।

इसके बाद उसे बचाने के लिए घर का दूसरा सदस्य भी टैंक में उतरा। देखते ही देखते एक के बाद एक लोग टैंक में बचाने के लिए उतरे और काल के गाल में समा गए। इस हादसे में एक ही परिवार से 6 सदस्यों की मौत हो गई है। मृतकों की पहचान लक्ष्मण अहिरवार (65), शंकर अहिरवार (35), उसके दो भाई राम प्रसाद (32) एवं मिलन अहिरवार (28), नरेंद्र अहिरवार (25) एवं उसका भाई विजय अहिरवार (20) के तौर पर हुई है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं।

Share This

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password