Bhopal News: बारात लेकर सागर पहुंचा दूल्हा, दुल्हन नहीं मिली तो बिचौलिए तो गाड़ी से फेंका, एक की मौत एक घायल…

भोपाल। राजधानी भोपाल से लगे एक गांव में दूल्हे ने बिचौलिए को दो लाख रुपए देकर शादी तय कराई। जब दूल्हा बारात लेकर सागर पहुंचा तो वहां न तो दुल्हन मिली और न ही दुल्हन के घरवाले। इस बात से नाराज होकर दूल्हे ने बिचौलिओं को चलती गाड़ी से नीचे फेंक दिया। इससे एक की मौत हो गई। वहीं एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। मामला राजधानी के पास बैरसिया क्षेत्र का है। यहां के एहमदपुर निवासी देवकरण मेहर की शादी बीते दिनों बैरसिया थाना के पिपलिया हसनाबाद और सरकंडी गांव के जगदीश मेहर और उसके साथी हेमराज मेहर ने सागर में शादी तय कराई थी। इसके लिए दूल्हे ने 2 लाख रुपए भी दिए थे।

शादी की तारीख 6 मई तय की गई थी। जब दूल्हा बारात लेकर सागर पहुंचा तो वहां न तो दुल्हन मिली और न ही उसके घरवाले। इस बात से नाराज होकर दूल्हे ने जगदीश और हेमराज को चलती गाड़ी से नीचे फेंस दिया।

एक की मौके पर मौत
इससे जगदीश मेहर की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं हेमराज गंभीर रूप से घायल हो गया। हेमराज को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। जानकारी के बाद पुलिस ने दूल्हे के खिलाफ हत्या और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है। दूल्हे के साथ उसके साथ मंगीलाल मेहर, चिरोंजीलाल और रामप्रसाद मेहर के खिलाफ भी पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

बता दें कि यह पहला मामला नहीं है जब शादी के नाम पर युवक ठगी का शिकार हुए हैं। प्रदेश में पहले भी इस तरह के कई मामले सामने आ चुके हैं। बीते दिनों राजधानी में भी ऐसा ही एक मामला सामने आया था। यहां कुछ ठगों ने भोपाल की एक ही लड़की से करीब 11 लोगों की शादी तय करा दी थी। यह सभी लोग बारात लेकर जब भोपाल पहुंचे थे तो मामले का खुलासा हुआ था। इस तरह के मामले अक्सर देखने को मिलते रहते हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password