MP Lockdown Update: एमपी के कई और जिलों में लगा 22 अप्रैल तक लगा लाॅकडाऊन, इन बड़ें शहरों के नाम है शामिल -



MP Lockdown Update: एमपी के कई और जिलों में लगा 22 अप्रैल तक लगा लाॅकडाऊन, इन बड़ें शहरों के नाम है शामिल

MP Lockdown Update

भोपाल। कोरोना महामारी की रोकथाम के MP Lockdown Update  लिए प्रदेश में बड़वानी,राजगढ़, विदिशा ज़िलों में (शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में ) 19 अप्रैल सुबह 6 बजे तक निरंतर लाॅकडाऊन रहेगा। वहीं बालाघाट,नरसिंहपुर,सिवनी ज़िलों (शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों) और जबलपुर शहर में 12 अप्रैल की रात से 22 अप्रैल की सुबह तक लॉक डाऊन रहेगा। इंदौर शहर,राऊ नगर,महू नगर, शाजापुर शहर और उज्जैन शहर ( ज़िले के सभी नगरों) में 19 अप्रैल की सुबह 6 बजे तक निरंतर लाॅकडाऊन रहेगा।

वीडियो कॉन्फ़्रेन्स हुई

मुख्यमंत्री की ज़िला आपदा प्रबंध समितियों के साथ 10 अप्रैल को वीडियो कॉन्फ़्रेन्स हुई, जिसमें ज़िला आपदा प्रबंध समितियों से विस्तृत चर्चा के बाद ये फ़ैसला लिया गया। सम्बंधित ज़िला कलेक्टर/दंडाधिकारी ज़िला आपदा प्रबंधन समितियों की सहमति अनुसार धारा 144 CrPC में यथोचित विधिपूर्ण आदेश जारी करेंगे।

स्वास्थ्य के लिए काम करने वालों के पास
वहीं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान प्रदेश के पैरामेडिकल, स्टाफ कंपाउंड, पैथोलॉजी,रेडियोलॉजी स्टाफ एवं आशा कार्यकर्ताओं को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से संबोधित करते हुए कहां की संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है हमें उन्हें बचाना है और हम कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। इस महामारी से लड़ने के लिए दूसरों के जीवन की रक्षा के लिए हम अपने आप को खतरे में डालकर भी काम कर रहे हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि अगर भगवान के बाद किसी के पास जीवन बचाने का दर्जा है तो वह हमारे स्वास्थ्य के लिए काम करने वालों के पास है।

Share This

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password