5 Sep daily horoscope : मि​थुन, कन्या, मीन को होगा धन लाभ, बाकी राशि वाले भी जानें कैसा रहेगा दिन

5 sep rashiphal

नई दिल्ली। रविवार का दिन मिथुन, 5 Sep daily horoscope कन्या और मीन राशि के जातकों के लिए धन लाभ के योग लेकर आ रहा है। पंडित सनत कुमार खम्परिया से जानते हैं बाकी राशियों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन।

मेष-

भावनाओं पर नियंत्रण रखें। आवेश में आने से बचें। कार्य सम रहेगा। भवन व वाहन संबंधी कार्य बनेंगे।

वृष-

आपकी वाणी दूसरों को प्रभावित करेगी। लोगों से मेलजोल में सहज रहेंगे। कार्य व्यापार में संकेत शुभ रहेंंगे। जिम्मेदारियों को बखूबी निभाएंगे।

मिथुन-

कार्य के प्रति लगाव बढ़ेगा। लार्भाजन पर फोकस रहेगा। जीवन स्तर सुधरेगा। सुख सुविधाएं बढ़ेगी।

कर्क –

सक्रियता से काम ले सकेंगे। आज आपकी सृजनात्मकता और कार्यों के प्रति अनुकूलता बढ़ेगी। कार्य व्यापार पर ध्यान रहेगा। नए एग्रीमेंट बनेंगे।

सिंह-

कामकाजी से जुड़े लोगों से रिश्तों मजबूत होंगे। करियर कारोबार में सहजता आएगी। करीबियों से सहयोग भी मिल सकता है।

कन्या-

आज का दिन लार्भाजन पर बल देने वाला होगा। कारोबार के लिए अच्छा अनुकूल है। आर्थिक लाभ अवसरों का लाभ उठा पाएंगे। मित्रों से सहयोग मिलेगा।

तुला-

पहले से सोचे हुए कार्यों में गति आएगी। नए अनुबंध लाभ दे सकते हैं। समय आपके लिए प्रभावशाली रहेगा। मनवां​छित फल की प्राप्ति होगी।

वृश्चिक-

भाग्यबल से शुभ परिणाम प्राप्त होंगे। महत्वपूर्ण मामलों में गति आएगी। कई दिनों से लंबित कार्य पूरे होंगे। यात्रा हो सकती है।

धनु-

स्वास्थ्य संकेतों को नजरअंदाज न करें। नए मामलों में धैर्य से काम लें। अपनों का साथ मिलेगा। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा।

मकर-

साझा प्रयास फलेंगे। महत्वपूर्ण मामलों में गति आएगी। यात्रा हो सकती है। परिचितों से मुलाकात हो सकती है। संबंधों को मबजूती मिलेगी। जिसका लाभ उठा पाएंगे।

कुंभ-

जिम्मेदारियों पूर्ण रूप से निभाने का प्रयास करें तो अच्छा होगा। मेहनत पर यकीन करें। कार्य व्यापार में जोखिम आ सकता है। अत: सतर्क रहें।

मीन-

कार्य में शुभता आएगी। आय अच्छी रहेगी। प्रबंधन प्रशासन से लाभ के हो सकता है। किसी भी चीज से लाभ हो सकता है। मित्रों का सहयोग मिलेगा।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password