Indore Night Curfew : नाइट कर्फ्यू के दौरान फार्म हाउस में चल रही थी पार्टी,9 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ़्तार

Indore Night Curfew

इंदौर। (भाषा) मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में पुलिस Indore Night Curfew ने एक फार्म हाउस पर छापेमारी कर कथित रूप से कोविड-19 नियमों के उल्लंघन करने वाले नौ लोगों को गिरफ्तार किया है। उप जिलाधिकारी प्रतूल सिन्हा ने बताया कि यहां सनराइज कॉलोनी इलाके स्थित फार्म हाउस में रविवार शाम की गई छापेमारी के दौरान पुलिस की टीम ने लॉकडाउन और अन्य दिशा-निर्देशों का उल्लंघन करते पाया गया।

 

शराब भी परोसी गई
उन्होंने कहा कि कोविड-19 के लिए लगे लॉकडाउन और अन्य पाबंदियों के बावजूद इन आरोपियों ने फार्म हाउस में पार्टी की और वहां शराब भी परोसी गई। सिन्हा ने बताया कि इस संबंध में फार्म हाउस मालिक एवं आठ अन्य लोगों को गिरफ्तार किया गया है और उनके खिलाफ भादंवि की धारा 188 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

लॉकडाउन लगा रखा है
मालूम हो कि कोरोना वायरस संक्रमण के प्रसार की रोकथाम के लिये मध्य प्रदेश सरकार ने पिछले सप्ताह आदेश जारी कर प्रदेश के 12 शहरों इंदौर, भोपाल, जबलपुर, बैतूल, रतलाम, छिन्दवाड़ा, खरगोन,ग्वालियर, उज्जैन, विदिशा, नरसिंहपुर और सौंसर में प्रत्येक रविवार को आगामी आदेश तक लॉकडाउन लगा रखा है। यह लॉकडाउन इन शहरों में शनिवार रात्रि 9 बजे से सोमवार प्रात: 6 बजे तक प्रभावी रहता है।

955 लोगों की मौत हो चुकी है
मध्यप्रदेश में रविवार को कोरोना संक्रमण के 2,276 नए मामले दर्ज किये गये हैं। इन्हें मिलाकर प्रदेश में अब तक 2,88,683 लोगों को यह महामारी अपनी चपेट में ले चुकी है, जिनमें से अब तक 3,958 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं, रविवार को इंदौर में कोरोना संक्रमण के 603 नए मामले दर्ज किये गये हैं। इन्हें मिलाकर इंदौर में अब तक कोरोना वायरस संक्रमण के 67,791 मामले सामने आए चुके हैं, जिनमें से 955 लोगों की मौत हो चुकी है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password