MLA Vipin Wankhede : कांग्रेस विधायक ने चुनाव आयोग को लिखा पत्र, बोले प्रदेश में कराएं चुनाव, भीड़ को देखकर भाग जाएगा कोरोना

Vipin Wankhede

इंदौर। मध्यप्रदेश में कोरोना का ग्राफ तेजी MLA Vipin Wankhede से बढ़ रहा है। 24 घंटे में 2 हजार 91 नए मरीज मिले हैं और 9 मरीजों की मौत हो गई। इंदौर, भोपाल और जबलपुर में सबसे ज्यादा संक्रमित मिले हैं। संक्रमण बढ़ने पर पुलिसकर्मी भी होली नहीं मना पाएंगे। एडीजी ने सभी जिलों के एसपी को पत्र लिखा है।

उधर प्रदेश में कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए कांग्रेस विधायक विपिन वानखेड़े ने चुनाव आयोग को एक पत्र लिखा है। पत्र में उन्होंने चुनाव आयोग एक सलाह देते हुए कहा कि इंदौर समेत पूरे प्रदेश में लगातार कोरोना बढ़ रहा है। कोरोना के बढ़ते केस को देखते हुए उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल की तरह मध्य प्रदेश भी चुनाव कराना चाहिए, ताकि यहां चुनाव के कारण होने वाली भीड़ को देखकर कोरोना भाग जाएगा।

Vipin Wankhede

पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा

आगर मालवा जिले से कांग्रेस के विधायक विपिन वानखेड़े MLA Vipin Wankhede  का अब यह पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पत्र में विपिन वानखेड़े ने तंज कसते हुए मांग की है लोगों के मन में फिर से लॉकडाउन का भय फैल गया है।

 

 

इसलिए आगर मालवा, इंदौर, उज्जैन, देवास और पूरे मध्यप्रदेश में भी चुनाव कराए जाएं। इस दौरान बड़े-बड़े नेताओं की रैलियां कराई जाए और रैली में भारी भीड़ को एकत्र किया जाए। भीड़ को देखकर कोरोना मध्य प्रदेश छोड़कर भाग जाए।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password