Datiya Murder Case: तांत्रिक क्रिया के लिए बच्चे की बलि, पिता के सामने ही पड़ोसी ने सिर को धड़ से किया अलग

दतिया, । मध्य प्रदेश के भांडेर के लहार हवेली गांव से एक दिल दहला देने वाला ममला सामने आया है। यहां एक 8 साल के मासूम बच्चे की उसी के पड़ोस में रहने वाले युवक ने बच्चे के पिता के सामने चौराहे पर सिर धड़ से अलग कर दिया। बताया जा रहा है कि आरोपी का पिता तांत्रिक क्रिया करता था। मिली जानकारी के मुताबिक लहार हवेली निवासी रत्न कुशवाह हर दिन की तरह शुक्रवार को भी अपने खेत पर गए हुए थे। जब शाम को करीब 6 बजे रत्न कुशवाहा अपने खेत से घर लौट रहे थे तब घर से कुछ ही दूरी पर उन्होंने देखा कि पड़ोस में रहने वाला बबलू कुशवाहा उनके 8 साल के बेटे को चबूतरे पर दबोचे हुए खड़ा था। जब तक वें अपने बेटे को बचाने दौड़े तब तक बबलू वहां से फरार हो गया।

बेटे के नजदीक पहुंचने पर उन्होंने देखा कि बेटा खून से लतपत पड़ा हुआ है और उसकी गर्दन धड़ से मामूली से अटकी हुई थी। उन्होंने अपने गमछे से बेटे शिवा उर्फ मानो कुशवाह की लटकी हुई गर्दन को बांधा, लेकिन उसी दौरान बेटे ने दम तोड़ दिया।

प्रारंभिक कारण तांत्रिक क्रियाएं भी हो सकती है

मृतक बालक मानो कुशवाह के पिता रत्न कुशवाहा खेतीबाड़ी का काम करते है। पड़ोस में रहने वाले आरोपी बबलू कुशवाहा से उनका कभी कोई विवाद नहीं रहा। बताया जा रहा है कि बबलू सनकी किस्म का है। वहां के गांव वालों ने यह भी बताया कि आरोपी का पिता तांत्रिक क्रियाएं करता है। जिसके बाद संदेह जा रहा है कि आरोपी ने अपने पिता के कहने पर मासूम मानो कुशवाह की बली देने के लिए हत्या कर दी। फिलहाल आरोपी फरार है, पंडोखर थाना प्रभारी यागवेन्द्र गुर्जर का कहना है कि जल्द आरोपी को पकड़ लिया जाएगा। उसने हत्या किस कारण से की है यह अभी स्पष्ट नहीं हो सका है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password