Shivraj Singh Chauhaan: बीजेपी नेताओ ने सीएम के जन्मदिन के मौके पर बाटे फल ,मरीजों का जाना हाल

टीकमगढ़। सीएम शिवराज सिंह चौहान के जन्मदिन को भाजपाइयो द्वारा राज्य के अलग-अलग शहरो में मनाया जा रहा है वही टीकमगढ़ में भी सीएम शिवराज सिंह चौहान के जन्मदिन को बड़ी उत्सुकुता के साथ मनाया गया है जन्मदिन के उपल्क्षय में टीकमगढ़  के पूर्व  नगर पालिका अध्यक्ष लक्ष्मी गिरि ने वहीं के जिला अस्पताल में मरीजो को फल बाटें एंव जिला अस्पताल में मरीजो से  मेिलकर उनका हाल-चाल जाना एंव  उन्हे अस्पताल मे  हो रही  अन्य परेशानियों  बात की परेशानियों को समझते हुए तत्काल सी.एम.एच.ओ को निराकरण के निर्देश  दिेए गए

 

पौधा लगाकर जन्मदिन मनाया

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के जन्मदिन के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनको जन्मदिन की बधाई दी। प्रधानमंत्री मोदी ने राज्य को विकास की ‘नई ऊंचाइयों’ पर ले जाने के लिए उनकी प्रशंसा की। इसके अलावा  अपने 62वें जन्मदिन पर शिवराज सिंह चौहान पौधे लगाया ।

अपने आवास पर मनाया जन्मदिन

शिवराज सिंह चौहान ने अपनी पत्नी के साथ अपने आवास पर पौधे लगाए। पौधे लगाने के दौरान शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि अपने सामाजिक अभियान को जारी रखने के लिए वो हर दिन एक पौधा लगाएंगे। शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मेरी लोगों से अपील है कि वो पर्यावरण को बचाने के लिए ज्यादा से ज्यादा पौधे लगाएं।

 

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password