Jhalawar News: दो कारों की जोरदार भिड़ंत में भड़की आग

Jhalawar News: दो कारों की जोरदार भिड़ंत में भड़की आग, दर्दनाक हादसे में 4 लोग जिंदा जले

Jhalawar News: राजस्थान राज्य में सड़क हादसों की घटनाएं जहां पर सामने आती रहती है वहीं पर आज यानि गुरूवार को झालावाड़ जिले में भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आई है जहां पर दो कारों की भि़ड़ंत में भीषण आग लग गई। आग का प्रकोप इतना तेज था कि, जिसकी चपेट में आने से 4 लोग जिंदा जल गए वहीं अन्य तीन घायल हुए है।

जानें क्या है पूरा हादसा

आपको इस हादसे की जानकारी देते चलें तो, यह घटना राजस्थान के झालावाड़ जिले के रायपुर क्षेत्र में झालावाड़ इंदौर हाईवे पर आज सुबह घटित हुई है जहां पर दो कारे आपस में टकरा गई , जोरदार टक्कर में लगी आग में 4 लोगों की जान चली गई वही अन्य तीन लोग की हालत गंभीर बताई जा रही है। जिन्हें सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर संज्ञान लेकर अस्पताल भेजा है। बताया जा रहा है कि, आग की लपटें इतनी तेज थीं कि कार के भीतर मौजूद लोगों को निकाला नहीं जा सका. मौके पर पहुंची 2 दमकल और स्थानीय लोगों ने आग पर जैसे तैसे काबू पाया तबतक सभी चारों लोग जिंदा जल चुके थे।आपको बताते चलें कि, यह हादसा झालावाड़-इंदौर हाईवे पर रायपुर थाना इलाके के सुवांस गांव के पास बुधवार देर रात को घटा था।

मध्यप्रदेश के रहने वाले है मृतक

आपको बताते चलें कि, इस दर्दनाक हादसे में मरने वाले लोग मध्य़प्रदेश के डूंगर गांव के रहने वाले थे। जहां पर एक कार में 5 लोग सवार थे. उनमें से एक व्यक्ति देशराज को पुलिस और मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने बाहर निकाल लिया, लेकिन 4 लोग जलती कार में फंसकर रह गये. इससे वे जिंदा जल गए। बताया जा रहा है कि, रायपुर के माथनियां गांव निवासी लोकेंद्र सिंह और उसकी बहन आकांक्षा कार से अपने गांव लौट रहे थे. इसी दौरान सुवांस गांव के पास सोयत की ओर से सामने से आ रही दूसरी कार से हादसा हो गया।

 

 

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password