एक्सीडेंट में 25 साल की भांजी की मौत, फोटो शेयर कर दी ये दुखद खबर

DIA MIRZA: एक्सीडेंट में 25 साल की भांजी की मौत, फोटो शेयर कर दी ये दुखद खबर

DIA MIRZA: भारतीय मॉडल दिया मिर्जा और उनके परिवार केलिए ये पल काफी मुश्किल हैं। उनकी 25 साल की भांजी का एक एक्सीडेंट में निधन हो गया। दिया के शोशल मीडिया पोस्ट से लोंगो को यह खबर मिलि।

दीया मिर्जा और उनके परिवार के लिए ये समय काफी  मुश्किल भरा होने वाला हैं। दीया मिर्जा की 25 साल की भांजी  तान्या का  एक कार एक्सीडेंट में निधन हो गया है।  एक्ट्रेस ने अपनी भांजी का फोटो शेयर करके फैंस को उनके निधन की दुखद खबर दी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dia Mirza Rekhi (@diamirzaofficial)

दिया मिर्जा ने अपने मृत भांजी की याद में उसका फोटो शेयर कर एक नोट भी लिखा जिसे पढ़कर किसी के भी आखें नाम हो जाएंगी। उन्होंने पोस्ट शेयर कर कैप्शन लिखा -मेरी भांजी, मेरी बच्ची, मेरी जान। इस दुनिया को छोड़कर चली गई। मेरी डार्लिंग आप जहां भी हैं आपको शांति और प्यार मिले.आपने हमेशा हमारे दिलों को खुश किया है।ओम शांति।

 कैसे हुई तान्या की मौत 

दीया मिर्जा की भांजी तान्या काकड़े की मौत एक कार एक्सीडेंट में हुई. तान्या के पिता फिरोज खान एक कांग्रेस नेता हैं. उसकी  उम्र महज 25 साल थी और इतनी सी उम्र मे उसने सबको अलविदा कह दीया।

तान्या का एक्सीडेंट शमशाबाद एयरपोर्ट रोड पर हुआ था। कहा जा रहा है की तान्या अपने दोस्तो के साथ कार से घर लौट रही थी और डिवाइडर से टकराने के वजह से उनकी कार पलट गई और उनकी मौत हो गई। एक्सीडेंट से बाकी लोगो को भी चोट आई पर अब वोलोग खतरे से बाहर हैं।शमशाबाद के एसीपी(ACP) के मुताबिक सोमवार रात करीब 12:05 बजे यह एक्सीडेंट हुआ। डिवाइडर से टकराने के वजह से तान्या के सिर पर गंभीर चोट आई थी। एक्सीडेंट के बाद तुरंत ही उन्हें हॉस्पिटल शिफ्ट किया गया जहां उन्हे मृत घोषित कर दिया गया।कार ड्राइवर का न अली मिर्जा बताया जा रहा हैं। ड्राइवर सहित बाकी लोगो को भी चोट आई है पर उनका इलाज जारी हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password