कॉलेज की 25 छात्रों बीगड़ी तबीयत, नची अफरा तफरी

Korba Nusrsing College: कॉलेज की 25 छात्राओं की बिगड़ी तबीयत, मची अफरा-तफरी

छत्तीसगढ़। Korba Nusrsing Collegeइस वक्त की बड़ी खबर छत्तीसगढ़ से सामने आ रही है। जहां पर कोरबा क्षेत्र के सृष्टी नर्सिग कॉलेज के 25 छात्राओं की बिगड़ी तबीयत। वही छात्राओं को मेडिकल कॉलेज में कराया गया भर्ती। इतना ही नही 19 छात्राओं को दी गई छुट्टी, 6 का अस्पताल में इलाज जारी। वही तबीयत खराब होने की वजह फूड प्वाइजनिंग, तेज गर्मी हो सकती तबीयत बिगड़ने की वजह, वही अस्पताल प्रबंधक मामले की जांच करने में लगा हुआ है।Korba Nusrsing College

पूरी खबर पढ़े

आपको बताते चलें की कोरबा के सृष्टी नर्सिंग कॉलेज में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई, जिस वक्त कॉलेज की कई छात्राएं  अचानक बेहोश होने लगी वही कई छात्राओ को उल्टी शुरु हो गई। इतनें में कॉलेज में अफरा तफरी मच गई जिसके बाद सभी को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जांच के बाद  7  छात्रों को भर्ती कर लिया गया। और छात्रों के अभिभावकों को सूचना मिलते ही कॉलेज पहुंचे।

वाइस प्रिंसिपल का बयान

वही कॉलेज के वाइस प्रिंसिपल का बयान में उन्होंने कहा की कि रविवार को अवकाश दिवस में अपने अभिभावकों के साथ कालेज से बाहर खरीदारी करने गए थे। इस दौरान बाहर में कहीं कुछ खाया होगा। इतना उन्होंने कहा की फूड प्वाइजनिंग की आशंका जताई जा रही है।

देखें विडियो

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password