25 Oct Daily Horoscope : इन राशि के जातकों की समाज में बढ़ेगी प्रतिष्ठा

weekly horoscope 25 -31oct

नई दिल्ली। सोमवार का दिन  25 Oct Daily Horoscope  मेष राशि के जातकों के संभलकर रहने की सलाह दी जा रही है। तो सिंह राशि के जातकों की समाज में प्रतिष्ठा बढ़ेगी।

मेष (चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, अ) —
मेष राशि के जातक नौकरी को लेकर परेशान रहेंगे। अड़चने आ सकती है। आय प्रभावित रहेगी। बेरोजगारी दूर करने के प्रयास सफल रहेंगे।

वृष (ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो) —
विद्यार्थी वर्ग परेशान हो सकते हैं। परिवार में किसी का स्वास्थ्य खराब हो सकता है। मानसिक चिंता सता सकती है।

मिथुन (का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, हा) —
मिथुन राशि के जातकों को धैर्य से काम करले की सलाह दी जा रही है। दांपत्य जीवन में विवाद हो सकता है। कोई बड़ी समस्या आ सकती है।

कर्क (ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो) —
कर्क राशि के जातकों को शारीरिक कष्ट झेलना पड़ सकता है। नौकरी में समस्या आ सकती है। दफ्तर में आपको संभलने रहने की जरूरत है। सुख—साधनों की प्राप्ति होगी।

सिंह (मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे) —
सिंह राशि के जातकों को मनोरंज के साधन प्राप्त हो सकते हैं। माता—पिता आपसे खुश रहेंगे। आपको सभी का आदर करना होगा। समाज में आपकी मान—प्रतिष्ठा बढ़ेगी।

कन्या (टो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो) —
कन्या राशि के जातकों को दूसरों के कार्यों में टांग न अड़ाने की सलाह दी जा रही है। व्यापार बढ़ सकता है। कुछ नया करने का प्रयास कर सकते हैं। किसी की सलाह लेने के पहले एक बार सोच समझ लें।

तुला (रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते) —
तुला राशि के जातकों में विद्यार्थी वर्ग को लाभ हो सकता है। नया कार्य करने में सफलता मिलेगी। निवेश से लाभ मिलेगा। व्यापार में लाभ हो सकता है। नौकरी में अधिकारी वर्ग का सहयोग मिलेगा।

वृश्चिक (तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू) —
वृश्चिक राशि के जातकों से अधिकारी वर्ग प्रसन्न रहेंगे। इसमें प्रेम—संबंधों में रह रहे लोगों को संभलकर रहना होगा। दिन प्रसन्नता में बीतेगा।

धनु (ये, यो, भा, भी, भू, ध, फा, ढा, भे) —
धनु राशि के जातकों को आय के स्त्रोत मिलेंगे। भाई—बहनों का सहयोग मिलेगा। किसी परिजन का स्वास्थ्य का खराब हो सकता है। आय के साधनों में बढ़ोत्तरी होगी।

मकर (भो, जा, जी, खी, खू, खा, खो, गा, गी) —
मकर राशि के जातक कोई न्या व्यापार शुरू कर सकते हैं। अधिकारी आपसे खुश रहेंगे। आर्थिक उन्नति मिल सकती है। व्यापार में वृद्धि होगी।

कुंभ (गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा) —
कुभ राशि के जातकों के घर मेहमान आ सकते हैं। शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है। व्यय हो सकता है। शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है।

मीन (दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची) —
मीन राशि के जातकों का परिवार में विवाद हो सकता है। कुछ नया करने की योजना बना सकते हैं। धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password