23 Sep Ka Rashifal 2022 : कर्क राशि वालों की बातों में क्रोध की मात्रा बढ़ सकती है, कैसा बीतेगा आपका दिन

23 Sep Ka Rashifal 2022 : कर्क राशि वालों की बातों में क्रोध की मात्रा बढ़ सकती है, कैसा बीतेगा आपका दिन

नई दिल्ली। नवरात्रि की शुरूआत 26 सितंबर से होेने 23 Sep Ka Rashifal 2022 :  जा रही है। ऐसे में नवरात्रि के तीन दिन बाद ग्रहों aaj ka rashi fal की चाल भी बदलने वाली है। इसी तरह daily horoscope  शुक्रवार को भी ग्रहों की चाल आप पर क्या असर डालेगी। चलिए जानते हैं।

मेष राशि mesh
संतान का सहयोग प्राप्त होगा। छात्रों की पढ़ाई उत्तम चलेगी। शत्रुओं की संख्या में वृद्धि होगी। प्रतिदिन गाय को हरा चारा खिलाएं। दुर्घटनाओं से सावधान रहने की आवश्यकता है।

वृष राशि vrash
जीवन साथी का स्वास्थ्य उत्तम रहेगा। आपके सुख में कमी आ सकती है। माताजी का स्वास्थ्य खराब हो सकता है। शुक्रवार को किसी मंदिर पर जाकर भिखारियों के बीच में चावल का दान दें। आपकी संतान आपका विशेष रुप से सहयोग करेगी। आपके स्वास्थ्य में कमी आ सकती है।

मिथुन राशि mithun
भाइयों से संबंध अच्छे रहेंगे । बहनों के साथ संबंध में थोड़ी कड़वाहट आ सकती है।शनिवार को शनि मंदिर में जाकर पूजन अर्चन करें। आपके शत्रुओं का पतन होगा। आपका स्वास्थ्य सामान्य रहेगा। जीवनसाथी का स्वास्थ्य भी ठीक रहेगा।

कर्क राशि kark
धन थोड़ी मात्रा में आ सकता है। संतान से आपको सहयोग प्राप्त होगा। शत्रुओं का पतन होगा।अगर आप सावधान नहीं रहेंगे तो कोई गलत निर्णय ले सकते हैं। शनिवार को हनुमान जी के मंदिर में जाकर कम से कम 3 बार हनुमान चालीसा का जाप करें। आपके स्वभाव में क्रोध की मात्रा बढ़ सकती है। कृपया अपने क्रोध पर नियंत्रण रखें।

सिंह राशि singh
आपके जीवन साथी का स्वास्थ्य उत्तम रहेगा। भाग्य के स्थान पर परिश्रम से आपके कार्य संपन्न होंगे। कार्यालय में आपको थोड़ा कम सहयोग प्राप्त होगा। आप भगवान शिव का अभिषेक करें। आपकी कुंडली के गोचर में धन आने का उत्तम योग है। आपके स्वास्थ्य में थोड़ी परेशानी हो सकती है।

कन्या राशि kanya
आपके व्यापार में उन्नति होगी। आपको अपनी संतान से सहयोग प्राप्त नहीं हो सकेगा। भाग्य के स्थान पर परिश्रम से आपके कार्य संपन्न होंगे। आपके और आपके जीवनसाथी के स्वास्थ्य में थोड़ी-थोड़ी खराबी आ सकती है। आप गणेश अथर्वशीर्ष का पाठ करें।

तुला राशि tula
दुर्घटनाओं से बचने का प्रयास करें। आपका या आपके जीवन साथी का स्वास्थ्य खराब हो सकता है। प्रतिदिन रुद्राष्टक का पाठ करें।  आपको कचहरी के कार्यों में सफलता मिलेगी। सामान्य धन ही प्राप्त होगा। सुख में कमी आएगी।

वृश्चिक राशि vrashchik
आपकी कुंडली के गोचर में धन आने का अच्छा योग है। कार्यालय में आपको अपने सहयोगियों से कम सहयोग प्राप्त होगा। आपके जीवन साथी का स्वास्थ्य खराब हो सकता है। आपका स्वास्थ्य उत्तम रहेगा । प्रतिदिन गौ माता को घर की बनी पहली रोटी खिलाएं।

धनु राशि dhanu
भाग्य सामान्य है। शत्रु पराजित होंगे। सुख में वृद्धि हो सकती है। शुक्रवार को मंदिर में जाकर किसी ब्राह्मण को सफेद वस्त्र का दान दें। आपको अपने कार्यालय में अधिकारियों से उत्तम सहयोग प्राप्त होगा। आपका स्वास्थ्य ठीक रहेगा।

मकर राशि makar
भाग्य आपका साथ देगा। संतान से आपको सहयोग प्राप्त नहीं होगा। धन आने का योग है। भाइयों से स्नेह बढ़ेगा। शिव जी का अभिषेक करें।

कुंभ राशि kumbh
धन आएगा कार्यालय में आपको सफलताएं प्राप्त होगी। सोमवार को विशेष रूप से तथा प्रतिदिन भगवान शिव का अभिषेक करें। आपका स्वास्थ्य उत्तम रहेगा दुर्घटनाओं से बचने का प्रयास करें। आपके जीवन साथी के स्वास्थ्य में थोड़ी खराबी आ सकती है।

मीन राशि meen
आपका अपने भाइयों बहनों के साथ तनाव हो सकता है। शत्रुओं की संख्या बढ़ेगी। आप काले कुत्ते को रोटी खिलाएं। आपके जीवन साथी का समय उत्तम है। उनको कई कार्यों में सफलता मिल सकती है।

Navratri 2022 Date : नवरात्रि में हवन करने का सही तरीका क्या है, यहां जानें, मंत्र, विधि

Navratri 2022 Devi Maa 16 Shringar : क्यों किया जाता है मां का 16 श्रृंगार, जानें इसका महत्व, वैज्ञानिक और धार्मिक कारण

Navratri Ashtami 2022 : कब है अष्टमी और नवमीं तिथि, यहां नोट कर लें संधि पूजा की तारीख

Shardiya Navratri 2022 Trending News : शारदीय नवरात्रि 2022 से जुड़ी 5 बड़ी खबरें, जो ट्रेंडिंग में रहीं, आप भी पढ़ें फटाफट

 

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password