21 Sep daily horoscope 2021 : इन राशि के जातकों को निर्णय में ​ली गई लापरवाही पड़ सकती है भारी

21 sep

नई दिल्ली।  प्रतिदिन ग्रहों में हो रहा 21 Sep daily horoscope 2021 परिवर्तन हम सभी के जीवन में कुछ न कुछ असर डालता है। आइए जानते हैं मंगलवार का दिन सभी राशि के जातकों के लिए कैसा रहने वाला है। पंडित सनत कुमार खम्परिया से जानते हैं। क्या कह रहे है आपके तारे।

मेष राशि —
मेष राशि के जातकों के लिए निजी जीवन में किसी 21 Sep daily horoscope 2021 भी प्रकार का निर्णय लेने में विलंब नहीं करना चाहिए। किसी भी कार्य को लेकर लापरवाही न करें। कार्यक्षेत्र में किसी का विश्वास न करें।

वृष राशि —
वृष राशि के जातकों पर व्यवसाय का बोझ बढ़ सकता है। कार्य में रुकावटें आएंगी। मनमर्जी तरीके से कार्य करेंगे। दोस्तों के साथ मस्ती में समय बीतेगा।

मिथुन राशि —
मिथुन राशि के जातकों का किसी से मनमुटाव हो सकता है। परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। वाणी पर संयम रखें। कार्यों में अनुभवों का लाभ मिलेगा।

कर्क राशि —
कर्क राशि के जातकों को व्यापार के विवादों से निपटने में सहायता मिलेगी। पदोन्नति हो सकती है। आर्थिक निवेश के अच्छे अवसर मिल स​कते हैं।

सिंह राशि —
सिंह राशि के जातकों को अपनी आदतों में परिवर्तन लाना होगा। अपमानित होना पड़ सकता है। परिवार की समस्या को अनदेखा न करें। व्यापार में प्रतिकूलता रह सकती है।

कन्या राशि —
कन्या राशि के जातकों के वरिष्ठ अधिकारियों से संबंध मधुर होंगे। माता के स्वास्थ्य पर ध्यान दें। मौज मस्ती में दिन बीतेगा। कामना पूरी होगी।

तुला राशि —
तुला राशि के जातकों को मर्यादा में रहने की सलाह दी जा रही है। जीवन साथी की भावना का सम्मान करें। नौकरी में मनवांछित बदलाव हो सकते हैं।

वृश्चिक राशि —
वृश्चिक राशि के जातक विवादों से दूर रहें। रचनात्मक कार्य में मन लगेगा। धर्म में आस्था बढ़ेगी। व्यवसायिक समझौते कर स​कते हैं।

धनु राशि —
धनु राशि के जातकों का नौकरी में स्थानांतरण हो सकता है। सोच समझ कर कार्य करें। नई योजनाएं बन सकती हैं। गलती से नुकसान की संभावना है।

मकर राशि —
मकर राशि के जातकों को खानपान पर ध्यान देना होगा। परिवार में विवाद बढ़ सकता है। व्यापार में जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। सामाजिक कार्यों में सम्मान मिलेगा।

कुंभ राशि —
कुंभ राशि के जातकों को व्यवसाय में लाभ मिलेगा। कार्य सिद्धि होगी। कार्य क्षेत्र में लिए गए निर्णय सफल साबित होंगे। धार्मिक कार्यों में मन लगेगा।

मीन राशि —
मीन राशि के जातकों का आय से अधिक व्यय होगा। माता—पिता की सेवा करें। परिवार में उत्साह रहेगा। किसी विशेष कार्य की योजना बना सकते हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password