गृहमंत्री अमित शाह के नाम पर ठगे 2 करोड़ रुपये, जाने पूरी खबर

DELHI CRIME NEWS: गृहमंत्री अमित शाह के नाम पर ठगे 2 करोड़ रुपये, जाने पूरी खबर

DELHI CRIME NEWS: मुंबई के कारोबारी प्रवाल चौधरी ने राहुल शाह, अनीश बंसल, और बृजेश रतन के नाम पर दो करोड़ के ठगी का आरोप लगाया हैं की दिल्ली में होम मिनिस्टर अमित शाह से मिलवाने के नाम पर इन्होने उनके दो करोड़ ठग लिए ।

स्पेशल सेल ने इस मामले की रिपोर्ट जुलाई के शुरुवात में ही दर्ज किया था। प्रवाल चौधरी मल 3 लोगों के खिलाफ कंप्लेन दर्ज करवाई हैं। बिजनेसमेन के अनुसार उनके 2 करोड़ ठग लिए गए पर सौदा 100 करोड़ का तय हुआ था।

2 करोड़ की ठगी

बिस्नेसमेन ने आरोप लगाया है की रेलवे में ठेका दिलवाने और सरकारी काम से उन्हे अमित शाह से मिलना था। इसके लिए उसे दिल्ली के 99 कुशल रोड पर आने की बात कही गई थी कहा उन्होंने 2 करोड़ एडवांस में ही दे दिया था ।

अमित शाह के नाम पर ठगा गया बिजनेसमेन 

पीड़ित व्यापारी प्रवल चौधरी ने अपनी शिकायत में कहा है कि पैसों की व्यवस्था करके वो अपने दोस्त रजनीश के साथ कुशक रोड पहुंचे जहां बृजेश रतन और उनके पिता रमेश चंद्र रतन मिलने वाले थे, लेकिन कुछ ही देर बाद अनीश बंसल ने कॉल करके कहा कि अब देर हो चुकी है और उन लोंगो को पैसे लेकर वेस्ट पटेल नगर ऑफिस पहुंचने  को कहा . उन्हें जानकारी थी कि बृजेश रतन के ससुर नेपाल के राजघराने से हैं और उनका पीएम मोदी और अमित शाह (Amit Shah) के साथ उठना बैठना है. काम होने पर वह  उनकी बातों  में आगया और पैसे दे दिए. बाद में जब कॉल किया तो   फोन बिजी आया. इस मामले मे अभी तक कोई गिराफ्तारी नही हुई है. पुलिस (Delhi Police) मामले की जाच कर रही है.

 

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password