2 Buffaloes Kidnapped : बदमाशों ने किया भैंसों का किया अपहरण, मांगी 50000 रुपये फिरौती

2 Buffaloes Kidnapped

बैतूल। मध्य प्रदेश में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप ​हैरान हो जाएंगे या फिर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। अभी तक आप व्यक्तियों की अपहरण की बात सुनी होगी,लेकिन अब जानवरों का भी अपहरण होने लगा है। ​दरअसल मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में दो भैंसों के अपहरण 2 Buffaloes Kidnapped  की घटना सामने आई है। अपहरण करने के बाद आरोपियों ने दोनों भैंसों का अपहरण कर लिया और उसे मुक्त करने के लिए 50 हजार रुपये की फिरौती भी मांगी।

ये है मामला
मध्य प्रदेश के बैतूल जिले का, जहां एक गिरोह ने किसान की दो भैंसों का “अपहरण” कर लिया और उन्हें वापस करने के लिए 50,000 रुपये की मांग की। किसानों की शिकायत पर, पुलिस ने दो भैंसों में से एक को सुरक्षित बचा लिया और दूसरे को खोजने की कोशिश कर रही है।

50,000 रुपये बतौर फिरौती देने को कहा
पुलिस के अनुसार, एक सप्ताह पहले, अमरचंद पटेल नाम का किसान पिकअप वैन में अपने जानवरों को ले जा रहा था। उसी वक्त इस अपहरण का मुख्य आरोपी दीपचंद अपने साथियों के साथ उसे पावेल गांव के पास रोक कर जबरदस्ती दो भैंसों को अपने साथ ले गया। इसके कुछ समय बाद भैंसों के अपहरणकर्ताओं ने पटेल को फिरौती के लिए फोन किया। बदमाशों ने किसान को जानवरों को सुरक्षित और स्वस्थ लौटाने के लिए 50,000 रुपये बतौर फिरौती देने को कहा।

दीपचंद को पुलिस ने 23 दिसंबर को गिरफ्तार किया था
अमरचंद पटेल ने मामले की शिकायत प्रभात पट्टन पुलिस चौकी दर्ज कराई थी। उनकी शिकायत के आधार पर, पुलिस ने एक मामला दर्ज किया और पूछताछ शुरू की, जिसके बाद मुख्य आरोपी दीपचंद को गिरफ्तार कर लिया गया। दीपचंद को पुलिस ने 23 दिसंबर को गिरफ्तार किया था। अधिकारी ने कहा कि उनके द्वारा दी गई सूचना पर हमने अपहृत दो भैंसों में से एक को बरामद कर लिया। इसमें पांच अन्य आरोपी हैं और एक भैंस उनके कब्जे में है। हम उन आरोपियों की तलाश कर रहे हैं और जल्द ही अन्य भैंसों को भी बचा लेंगे।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password