भारत के लंच तक चार विकेट पर 180 रन

सिडनी, नौ जनवरी (भाषा ) सीनियर बल्लेबाजों के बेहद रक्षात्मक रवैये ने भारत को दबाव में ला दिया और आस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे क्रिकेट टेस्ट के तीसरे दिन शनिवार को लंच तक भारतीय टीम ने चार विकेट 180 रन पर गंवा दिये ।

चेतेश्वर पुजारा बेहद धीमी गति से खेलते हुए 144 गेंद पर 42 रन बनाकर क्रीज पर हैं । कप्तान अजिंक्य रहाणे 70 गेंद में 22 रन बनाकर पैट कमिंस का शिकार हुए । वहीं खराब फॉर्म से जूझ रहे हनुमा विहारी 38 गेंद में चार रन बनाकर गैर जरूरी रन लेने के प्रयास में रन आउट हो गए।

ऋषभ पंत ने 45 गेंद में नाबाद 29 रन बना लिये हैं और अकेले दम पर दबाव हटाने की कोशिश में हैं । पहले सत्र में 34 ओवर में मात्र 84 रन बने चूंकि पुजारा ने रनगति बढाने में दिलचस्पी ही नहीं दिखाई । रहाणे के आउट होने से दबाव और बढ गया ।

रहाणे पहले सत्र में धीमी विकेट पर रन बनाने में नाकाम रहे । उन्होंने नाथन लियोन को एक चौका और छक्का जरूर जड़ा लेकिन कमिंस की आफ कटर पर पूरी तरह चूक गए । उन्होंने पुजारा के साथ 22 . 3 ओवर में 32 रन जोड़े ।

केएल राहुल फिट होते तो विहारी शायद अपनी जगह उन्हें गंवा चुके होते । वह आधे घंटे क्रीज पर रहे लेकिन पूरी तरह असहज दिखे ।

दूसरी ओर पुजारा पहली 100 गेंदों में एक भी चौका नहीं लगा सके । उनका बेहद रक्षात्मक रवैया नकारात्मक साबित होता नजर आने लगा । पंत के आक्रामक खेल ने हालांकि उम्मीदें बंधाये रखी है ।

भाषा

मोना

मोना

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password