आज इनके घर होगा मांगलिक कार्य

18 March Horoscope : आज इनके घर होगा मांगलिक कार्य

भोपाल। ग्रहों की बदलती चाल हर किसी को शुभ—अशुभ फल दिलाती है। aaj inake ghar hoga maangalik kaary गुरूवार को दिन वृष, सिंह, कुंभ राशि के जातकों के लिए मांगलिक कार्य कराने वाला होगा। वहीं मेष राशि के जातकों को आज शत्रु पक्ष से सावधान रहने को कहा जा रहा है।

मेष राशि — इस राशि के जातकों को आज किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी। गुरुवार को आपके शुभ कार्य होंगे। कहीं से धन आगमन के भी योग बन रहे हैं। परन्तु शत्रु पक्ष से हानि हो सकती है अत: सावधान रहें।

वृष राशि — वृष राशि के जातकों को आज लंबी यात्रा में धन व्यय करना पड़ सकता है अत: थोड़ा सोच—समझकर खर्च करें। ​शिक्षा में भाग्योदय के योग हैं। घर में मांगलिक कार्य भी हो सकता हैै।

मिथुन राशि — मिथुन राशि के जातकों को आज जमीन—जायजाद से जुड़े मामलों में विवाद से गुजरना पड़ सकता है। अगर आप नौकरी पेशा हैं तो स्थानांतरण के योग भी बन रहे हैं। शाारीरिक कष्ट झेलना पड़ सकता है अत: स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

कर्क राशि — इस राशि के जातकों का आज स्वास्थ्य खराब हो सकता है। कहीं से आपको सम्मान भी मिलेगा। गुरूवार को यात्रा प्रवास हो सकती है।

सिंह राशि — सिंह राशि वालों को आज मातृ पक्ष में किसी के भी स्वास्थय की चिंता हो सकती है। इनका मन आज चिंतित रहेगा। पर घर—परिवार में कहीं मांगलिक कार्य भी हो सकते हैं।

कन्या राशि — कन्या राशि के जातकों की बुद्धि और विद्या में विकास होगा। अगर आपके कुटुंब में कोई विवाद चल रहा है तो उसका आज हल निकल सकता है। आज आपको शत्रु पक्ष से सावधान रहने की सलाह दी जा रही है, अन्यथा हानि हो सकती है।

तुला राशि — आज आपको राज्य यानि सरकार व नौकरी में लाभ के योग बन रहे हैं। कुसंगति से बचे अन्यथा कष्ट हो सकता है। गुरूवार के दिन आपको पिता पक्ष की चिंता सता सकती है।

वृश्चिक राशि — इस राशि के जातकों आज स्त्री पक्ष से लाभ होगा। साथ ही उनका सहयोग भी मिलेगा। भूमि—भवन से जुड़े मामलों में भी आज आपको सफलता मिलेगी।

धनु राशि — धनु राशि के जातकों के संतान पक्ष की उन्नति होगी। यात्रा में व्यय के योग भी बन रहे हैं। गुरूवार को किए गए कार्य में रूकावटें आएंगी। अत: कार्य सावधानी पूर्वक करें।

मकर राशि — इस राशि के जातकों को आज शारीरिक कष्ट झेलना पड़ सकता है। वाहन सावधानी से चलाने की सलाह दी जा रही है। परन्तु आज किसी वस्तु के क्रय—विक्रय में आज आपको लाभ होगा।

कुंभ राशि — आज आपके कुटुंब में प्रसन्नता रहेगी। परिवार में कोई मांगलिक कार्य हो सकता है। कहीं दूर की यात्रा पर जाना पड़ सकता है।

मीन राशि — मीन राशि के जातकों को यात्रा में व्यय करना पड़ेगा। इन्हें भी वाहन से सावधान रहने को कहा जा रहा है शारीरिक कष्ट संभव है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password