Crime News : 16 का स्टूडेंट 28 की टीचर, हो गई मोहोब्बत, कर डाला कांड

इंदौर : मध्यप्रदेश के इंदौर में एक 16 साल के स्टूडेंट को अपनी 28 साल की टीचर से प्यार हो गया। स्टूडेंट मैडम के प्यार में इतना पागल हो गया कि वह इंस्टाग्राम पर फर्जी अकाउंट के माध्यम से टीचर को अश्लील सामग्री भेजने लगा। इतना ही नहीं उसने शिक्षिकी की तस्वीरों में छेड़खानी कर आपत्तिजनक तस्वीरों को वायरल करने की धमकी देने लगा। इसकी जानकारी साइबर इंदौर इकाई के पुलिस अधीक्षक जितेंद्र सिंह ने दी है।

पुलिस अधिकारी के अनुसार सांवेर क्षेत्र के एक निजी स्कूल की 28 वर्षीय शिक्षिका ने शिकायत की थी कि कोई इंस्टाग्राम पर अलग अलग अकाउंट से उनको बेहद ही अश्लील तस्वीरें भेज रहा है। वह उनकी तस्वीरों को एडिट कर आपत्तिजनक अवस्था वाली तस्वीरों को सोशल मीडिया पर वायरल करने की भी धमकी दे रहा है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपी छात्र ने शिक्षिका को डराने के लिए इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसी तस्वीरें भी भेजीं, जिसमें अन्य महिलाओं की आपत्तिजनक तस्वीरों में शिक्षिका का चेहरा लगा दिया गया था। जब साइबर दस्ते ने मामले की जांच की तो शिक्षिका से हरकत करने वाला उनके ही स्कूल का 16 वर्षीय छात्र निकलगा। जब पुलिस ने कक्षा 9वीं में पढ़ने वाले छात्र से पूछताछ की, तो उसने शिक्षिका को परेशान करने और उसे सोशल मीडिया पर अश्लील तस्वरें भेजने की बात कबूली। छात्र ने पुलिस को बताया कि वह शिक्षिका के प्रति लम्बे समय से आकर्षित था।

नाबालिग ने बनाए 10 फर्जी अकाउंट

पुलिस के अनुसार शिक्षिका नाबालिग की इन हरकतों से परेशान थी। शिक्षिका अश्लील सामग्री से परेशान होकर फर्जी इंस्टाग्राम अकाउंट को ब्लॉक करती, तो उसे दूसरे फर्जी अकाउंट से अश्लील सामग्री मिलने लगती। इतना ही नहीं आरोपी ने शिक्षिका की एक सहेली को भी सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक सामग्री भेजी। नाबालिग आरोपी ने इंस्टाग्राम पर करीब 10 फर्जी अकाउंट बनाए थे। पुलिस ने नाबालिग छात्र की काउंसलिंग की और आरोपी से स्मार्ट फोन और सिम जब्त किए है।

क्या बोले आरोपी कि पिता

आरोपी नाबालिग के पिता का कहना है कि वह अपने बेटे की हरकत से शर्मिंदगी में है। उन्होंने साल 2020 में लॉकडाउन के दौरान अपने बेटे को स्मार्ट दिलाया था। ताकि वह स्कूल की ऑनलाइन कक्षाओं में हिस्सा ले सके। लेकिन उनका बेटा ऐसी हरकत करेंगा यह उन्हें पता नहीं था। वही पुलिस अधीक्षक का कहना है कि मामले में आगामी कानूनी औपचारिकताएं किशोर न्यायालय में पूरी की जाएंगी।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password