DONALD TRUMP:पूर्व राष्ट्रपति के घर छापा, मचा हड़कंप

DONALD TRUMP: पूर्व राष्ट्रपति के घर छापा, मचा हड़कंप

DONALD TRUMP: एफबीआई के अधिकारियों ने ट्रंप के फ्लोरिडा वाले खूबसूरत पाम बीच घर पर छापेमारी की है और घर को सीज कर लिया हैं। ट्रंप ने खुद ये बयान जारी किया। कहा जा रहा है की ये रेड राष्ट्रपति के अधिकारित कागजात की तलाश में है जिसे ट्रंप अपने साथ फ्लोरिडा ले आए थे।

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के फ्लोरिडा स्थित मार ए लागो रिसॉर्ट पर FBI की रेड पड़ी है। ट्रंप ने खुद इस बात की जानकारी देते हुए कहा है की एफबीआई के अधिरारियों ने उनके पाम बीच वाले घर को सीज कर लिया हैं। बताया जा रहा है कि जब एफबीआई की रेड पड़ी, जब ट्रम्प फ्लोरिडा में मौजूद नहीं थे।

ट्रंप का कहना था की ये देश केलिए कला वक्त है क्यु की ऐसा कभी भी किसी राष्ट्रपति के साथ नही किया गया। जांच एजेंसियों के साथ सहयोग के बावजूद इस तरह की रेड की गई। उनका कहना है की यह न्याय तंत्र का हथियार के तौर पर गलत इस्तेमाल कीया जा रहा है। यह कट्टर लेफ्ट डेमोक्रेट्स का हमला है, जो नहीं चाहते मैं 2024 में राष्ट्रपति चुनाव के लिए उतरूं।

अमेरिकी मीडिया के मुताबिक, ये सोमवार सुबह  से शुरू हुई है।  अधिकारी ट्रम्प के ऑफिस और पर्सनल क्वार्टर पर फोकस कर सर्च कर रहे हैं। वहीं, इस मामले में जस्टिस डिपार्टमेंट और व्हाइट हाउस ने बयान जारी नहीं किया है। जस्टिस डिपार्टमेंट डोनाल्ड ट्रम्प के खिलाफ दो मामलों में जांच कर रहा है। पहला मामला 2020 के राष्ट्रपति चुनाव के नतीजों को उलटने के प्रयास के मामले में और दूसरा दस्तावेजों को संभालने के संबंध में। अप्रैल मई में भी इस मामले में जांच एजेंसी ने फ्लोरिडा में ट्रम्प के करीबियों से पूछताछ की थी

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password