PM Modi Varanasi Visit: पीएम का वाराणसी दौरा,मिलने वालों का हो रहा कोरोना टेस्ट, इतने लोग मिले पॉजिटिव

PM Modi Varanasi Visit

वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) 30 नवंबर को वाराणसी (Varanasi) का दौरा करेंगे. इस दौरे में राष्ट्र को हंडिया (प्रयागराज) – राजतालाब (वाराणसी) राष्ट्रीय राजमार्ग 19 के खंड की छह-लेन चौड़ीकरण परियोजना को समर्पित करेंगे। इस दौरान वे देव दीपावली (Dev Deepawali) में शिरकत करेंगे। इस दौरान प्रधानमंत्री काशी विश्वनाथ मंदिर कॉरिडोर प्रोजेक्ट (PM Kashi Vishwanath Mandir Corridor Project) की साइट पर जा सकते हैं और सारनाथ पुरातात्विक स्थल (Sarnath Archaeological Site) का भी दौरा कर सकते हैं। पीएम मोदी के वाराणसी दौरे की तैयारियां जोरों पर चल रही है।

 

कोरोना टेस्ट किया जा रहा
जानकारी ये भी आ रही है कि देवदीपावली पर पीएम मोदी वाराणसी PM Modi Varanasi Visit में लगभग पौने सात घंटे तक अलग अलग कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे। वाराणसी में पीएम मोदी जिन लोगों से मुलाकात करेंगे उन सभी लोगों का कोरोना टेस्ट किया जा रहा है। जिन लोगोें की रिपोर्ट निगेटिव आएगी उन्हीं लोगों को पीएम मोदी से मिलने का मौ​का मिलेगा।

22 सौ लोगों की कोरोना जांच हुई
जानकारी के अनुसार वाराणसी में पीएम मोदी जिन लोगों से मुलाकात करेंगे उनमें से अबतक 2200 लोगों की कोरोना जांच हो चुकी है। कोरोना जांच में मंत्री, विधायक, मेयर, जिला पंचायत अध्यक्ष से लेकर सुरक्षा, सफाई से जुड़ी कर्मचारी-जवान और निर्माण कार्यों में लगे श्रमिक शामिल हैं। इनकी आरटीपीसीआर से हुई सैंपलिंग की जांच रिपोर्ट रविवार देर शाम तक आ जाएगी। जांच में निगेटिव आए लोग ही पीएम के कार्यक्रम में शामिल और तैनात होंगे।

दो लोग मिले पॉजिटिव
पीएम नरेंद्र मोदी से मिलने वाले भाजपा नेताओं ने पार्टी के क्षेत्रीय कार्यालय पर कोरोना की जांच कराई। इसमें दो लोग पॉजीटिव आये। पार्टी के निर्णयानुसार जांच में निगेटिव आने वाले लोग ही पीएम मोदी से मिल सकेंगे।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password