सुमावली विधानसभा से हथियार समेत 4 लोग गिरफ्तार

सुमावली विधानसभा से हथियार समेत 4 लोग गिरफ्तार, उपचुनाव को प्रभावित करने की कोशिश

मुरैना: सुमावली विधानसभा के कासपुरा गांव में फायरिंग हुई। जिसके बाद पुलिस ने 4 लोगों को हथियार समेत गिरफ्तार कर लिया है। वहीं खनेता गांव में भी उपद्रवियों ने दहशत फैलाने के लिए फायरिंग और उपचुनाव को प्रभावित करने की कोशिश की है। इसके अलावा जैरी गांव में भी उपद्रवियों ने फायरिंग की है। फायरिंग के बाद 2 बाइकों को किया आग के हवाले किया। यह घटना CCTV में कैद हो गई। कट्टे से फायर करते बाइक सवार CCTV में कैद हुए हालांकि बदमाश मौके से फरार हो गए। मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है।

इन सीटों पर भी फायरिंग की खबर

मुरैना में पांच विधानसभा सीटों पर उपचुनाव के ​लिए वोटिंग हो रही है। पांचों सीटों में सुमावली क्षेत्र से हिंसा और मारपीट की खबरें सामने आई हैं। यहां शतावर गांव में दोनों प्रत्याशियों के समर्थकों में फर्जी मतदान कराने को लेकर विवाद हो गया, जो इतना बढ़ा की फायरिंग हो गई, इस फायरिंग में एक युवक घायल हो गया है जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दसरी तरफ सुमावली के ही पचौरीपुरा और धर्मजीत का पुरा में मतदान केंद्र के पास दो गुट आमने सामने आ गए और फायरिंग होने लगी। हालांकि यहां पर किसी के घायल होने की सूचना नहीं है। सुमावली सीट से बीजेपी से एंदल सिंह कंसाना और कांग्रेस से अजब सिंह कुशवाह आमने-सामने हैं।

दरअसल, सुमावली विधानसभा के जतवार का पुरा में सुबह दोनों प्रत्याशियों के समर्थक एकत्रित हो गए और फर्जी मतदान कराने को लेकर एक दूसरे में विवाद हो गया और अवैध बंदूकों से फायरिंग हो गई। फायरिंग में एक रामवकील नामक युवक घायल हो गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फायरिंग की सूचना के बाद भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंच गया।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password