Shocking Video Viral: विशालकाय पतंग के साथ हवा में उड़ गया बच्चा आर फिर….

एक स्कूल में चल रहे पतंगबाजी के कार्यक्रम में बहुत बड़ा हादसा हो गया। कार्यक्रम में एक विशालकाय पतंग उड़ा रहा युवक पतंग के साथ ही हवा में 30 फीट ऊपर तक उछल गया। यह वीडियो (Viral Video) बुधवार को सोशन मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बता दें कुछ समय पहले जकार्ता में भी इसी तरह पतंग के साथ बच्चे के उड़ने की घटना सामने आई थी, जिसमें बच्चा बुरी तरह घायल हो गया था।

यह मामला इंडोनेशिया (Indonesia) के लम्पुंग की प्रिंगसेवू रीजेंसी (Pringsewu regency Lampung) के एक स्कूल का है। जहां पतंगबाजी के कार्यक्रम में एक 12 साल का बच्चा भी शामिल हुआ और वह एक विशालकाय पतंग उड़ा रहा था लेकिन बच्चा हवा में 30 फीट ऊपर उछल गया और जमीन पर गिरकर बुरी तरह घायल हो गया। डेली मेल की खबर के मुताबिक ये लड़का इस पतंग के साथ करतब दिखा रहा था। यह घटना 1 दिसंबर को लम्पुंग के प्रिंगसेवू रीजेंसी के एक हाई स्कूल में हुई थी। प्रिंगसेवु बाल संरक्षण एजेंसी के मुताबिक घटना के बाद, लड़के को एक अस्पताल में ले जाया गया जहां उसके हाथ में छह जगह फ्रैक्चर होने की पुष्टि हुई है, उसे काफी अन्य चोट भी आयी हैं।

बता दें कि कोकोनट जकार्ता की एक रिपोर्ट के अनुसार, 12 वर्षीय लड़के के भाई ने कहा कि घटना के समय उनके भाई-बहन द्वारा पतंग उड़ाई जा रही थी। अगस्त में इसी तरह की घटना में, एक 3 वर्षीय लड़की को एक विशालकाय पतंग के तार में फंसने के बाद 100 फीट हवा में उतारा गया था। यह घटना तब हुई जब छोटी लड़की ताइवान के नान्तालियो नामक पतंग उत्सव में थी।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password