छात्रा की अचानक बीगड़ी तबीयत, डॉक्टरों ने बताई गर्भवती होने की बात, नाबालिग ने कहा- 6 महीने पहले हुई थी ज्यादती

भोपाल: राजधानी में नाबालिग छात्रा से ज्यादती का मामला सामने आया है। जहां छात्रा की तबीयत खराब होने पर उसे अस्पताल ले जाया गया, अस्पताल में डॉक्टर्स ने जो कहा उसे सुनकर छात्रा के परिजनों के होश उड़ गए।

दरअसल, भोपाल में 11th क्लास की 15 वर्षीय नाबालिग छात्रा से ज्यादती का मामला सामने आया है। इस बात का पता तब लगा जब 6 महीने बाद छात्रा की अचानक तबीयत खराब हुई और उसे अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल में पता लगा की वह गर्भवती है। इस बारे में जब छात्रा से पूछताछ हुई तो उसने बताया की युवक कॉलेज में पढता है और उसने डरा धमकाकर अपने दोस्त के कमरे पर ले जाकर उसके साथ ज्यादती किया। फिलहाल छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, ईदगाह हिल्स में रहने वाली छात्रा की गुरुवार दोपहर तबीयत बिगड़ने पर उसे परिजन अस्पताल लेकर गए जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद छात्रा के गर्भवती होने की जानकारी दी, जिसके बाद अस्पताल में हंगामा हो गया और पूरा मामला शाहजहांनाबाद थाने पहुंच गया। परिजनों ने छात्रा से पूछताछ की जिसमें छात्रा ने बताया कि कुणाल नाम का लड़का उसके घर के कुछ दूरी पर रहता था, जिससे उसकी पहचान हो गई थी।

इसी साल 17 मार्च को कुणाल ने उसे मिलने बुलाया था और उसे अपने साथ हनुमानगंज के घोड़ा नक्कास स्थित अपने दोस्त के रूम पर ले गया। यहां पर उसने बदनामी का डर दिखाकर दुष्कर्म किया। मना करने के बाद भी वह नहीं माना। घटना के बाद उसने कहा कि वह शादी कर लेगा, इसलिए वह चुप रही। अब लड़के ने वहां से अपना रुम दूसरी जगह ले लिया।

शाहजहांनाबाद पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट समेत अन्य धाराओं में शून्य पर FIR कर केस डायरी हनुमानगंज पुलिस को सौंप दी है। पुलिस ने बताया कि पहले वह रामनगर में रहता था। उसने अपना मकान बदल कर दिया है। वह कहीं दूसरी जगह किराए से रहता है, लेकिन इसकी जानकारी नहीं है। पुलिस अब पूर्व मकान मालिक से पूछताछ कर रही है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password