CM Kejriwal Reached Kangra: सीएम केजरीवाल कांगड़ा पहुंचे,जनसंवाद के दौरान बीजेपी और कांग्रेस पर साधा निशाना

हिमाचल प्रदेश: दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप(APP PARTY) पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक लगातार जनसंवाद के दौरे कर रहे है।(CM Kejriwal Reached Kangra) हाल ही में बेंगलुरु जनसंवाद के बाद अब सीएम केजरीवाल कांगड़ा पहुंचे। इसी दौरान दिल्ली सीएम ने बीजेपी और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा  हिमाचल की आज जो हालात है न वो इन्ही के सरकार की वजह से है। सब जगह अपनी सरकार बनाने कि कोशिश में लगे हुए है इतना ही नही सीएम केजरीवाल ने बीजेपी नेता और हिमाचल के सीएम पर साधा निशाना ,ट्वीट का दिया करारा जवाब।

क्या कहा था ट्वीट पर जयराम ठाकुर नें

 

आपकों बता दें की सीएम जयरामठाकुर ने हाल में एक ट्वीट कर कहा था की दिल्ली मॉडल नही चलेगा। इसी ट्वीट का जवाब देते हुए सीएम केजरीवाल ने दिल्ली मॉडल शब्द का मतलब बताते हुए कहा कि दिल्ली मॉडल का मतलब ईमानदार सरकार है, मैं आपसे पूछता हूं कि हिमाचल में आपको ईमानदार सरकार चाहिए या नहीं चाहिए?( राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल)

बीजेपी और कांग्रेस पर साधा निशाना

सीएम केजरीवाल लगातार विपक्षी नेताओं और पार्टियों पर निशाना साधातें हुए कहा कि इन पार्टियों ने सिर्फ लुटनें का ही काम किया है। और कहा की आज जो हिमाचल प्रदेश की जो हालत है वो कांग्रेस और भाजपा की वजह से है। अभी दोनों पार्टियां मुझे गालियां दे रही हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password