Bihar election 2020: आज चुनावी रण में उतरेंगे पीएम मोदी और राहुल गांधी, बढ़ेगा बिहार का सियासी तापमान - Bihar election 2020: pm narendra modi and rahul gandhi rally in bihar



Bihar election 2020: आज चुनावी रण में उतरेंगे पीएम मोदी और राहुल गांधी, बढ़ेगा बिहार का सियासी तापमान

पटना: बिहार चुनाव ( Bihar election 2020 ) के लिए आज बहुत बड़ा दिन है, बता दें की बिहार के चुनावी दंगल में रोमांच बढ़ता जा रहा है। क्योंकि आज चुनावी रैलियों में पीएम नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी रैलियां करेंगे। एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( PM Narendra modi ) बिहार में तीन रैलियों को संबोधित करेंगे, तो वहीं कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ( Rahul gandhi ) करलगांव में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। दोनों के चुनावी रण में उतरने से बिहार का सियासी तापमान बढ़ने की उम्मीद है। बता दें की ये दोनों नेताओं की पहली सभा है जो कि जिले में होने जा रही है।

माना जा रहा है कि बिहार में आज का दिन सबसे बड़ा दिन सियासी दिन है। क्योंकि आज चुनावी सभा में एक तरफ पीएम मोदी के साथ मंच पर नीतीश कुमार मौजूद होंगे तो दूसरी तरफ राहुल गांधी के साथ तेजस्वी यादव नजर आएंगे। दोनों ही तरफ दिग्गजों की ताबड़तोड रैलियों से बिहार की राजनिती गरमा सकती है।

पीएम मोदी करेंगे तीन जगहों पर रैलियां

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को तीन जगहों सासाराम, गया और भागलपुर में रैलियां करेंगे। पहली रैली सुबह 10 बजे होगी और रोहतास के डेहरी के सुअरा स्थित बियाडा मैदान में पीएम मोदी जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद पीएम गया के गांधी मैदान में सुबह करीब साढ़े ग्यारब बजे रैली को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी भागलपुर स्थित हवाई अड्डा में दो बजकर 40 मिनट पर सभा को संबोधित करेंगे। उनका सीधे गया से भागलपुर आने का कार्यक्रम है। पीएम मोदी भागलपुर में 23 विधानसभा सीटों के एनडीए प्रत्याशी के समर्थन में सभा को संबोधित करेंगे।

राहुल गांधी करेंगे दो रैलियां

कांग्रेस नेता राहुल गांधी बिहार के चुनाव प्रचार के लिए शुक्रवार को दो रैलियां नवादा के हिसुआ और भागलपुर के कहलगांव में करेंगे। कांग्रेस और राजद के सूत्रों ने बताया कि महागठबंधन की ओर से मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार तेजस्वी यादव हिसुआ में राहुल के साथ रहेंगे। हिसुआ में कांग्रेस प्रत्याशी नीतू सिंह का मुकाबला भाजपा के निवर्तमान विधायक अनिल सिंह से है। कहलगांव में राहुल गांधी के साथ शक्तिसिंह गोहिल और पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेता होंगे।

Share This

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password