Prayagraj Toxic Alcohol Case: जहरीली शराब पीने से 11 लोगों की मौत, मरने वालों में एक महिला भी शामिल

Prayagraj Toxic Alcohol Case: जहरीली शराब पीने से 11 लोगों की मौत, मरने वालों में एक महिला भी शामिल

प्रयागराज। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने (Prayagraj Toxic Alcohol Case)आई है। यहां जहरीली शराब एक फिर काल बनकर आई। प्रयागराज में एक महिला समेत 11 व्यक्तियों की मौत हो गई है। बीती रात इनकी तबीयत अचानक खराब हो गई थी। जिसके बाद इन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था जिनकी मौत हो गई।  ग्रामीणों का दावा है कि सभी की मौतें जहरीली शराब पीने से हुई है।

महिला से शुरू हुआ था मौत का मामला

हंडिया के सैदाबाद स्थित बींदा गांव में शराब पीने के बाद रविवार व सोमवार को मिलाकर कुल (Prayagraj Toxic Alcohol Case)पांच लोगों की मौत हो गई थी। मंगलवार में भी फिर और पांच लोगों की मौत हो गई। इनमें बींदा गांव के छोटे लाल(60) पुत्र रामलाल, संग्रामपट्टी के रामजी (40) पुत्र रमाशंकर, बडेरा के लवकुश निषाद (50), हरीपुर की सोना देवी (60) व सूबेदार (45) निवासी पर्वतपट्टी संग्रामपट्टी शामिल हैं। इन सभी के बारे में परिजनों का कहना था कि शराब पीने के बाद ही उनकी हालत बिगड़ी।

DM ने बनाई दो सदस्यीय जांच समिति

जिलाधिकारी भानुचंद गोस्वामी ने बताया कि मामले की जांच के लिए पुलिस व प्रशासन की दो सदस्यीय संयुक्त कमेटी गठित की गई है। इसमें ADM प्रशासन बीएस दुबे व SP गंगापार धवल जायसवाल को शामिल किया गया है। कमेटी को प्रकरण की गंभीरता से जांच कर जल्द से जल्द रिपोर्ट देने को कहा गया है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password