11 Oct 2022 Ka Rashifal : आज से इन राशियों के अच्छे दिन शुरू, शनि की सीधी चाल से सफल होंगे हर काम

11 Oct 2022 Ka Rashifal : आज से इन राशियों के अच्छे दिन शुरू, शनि की सीधी चाल से सफल होंगे हर काम

नई दिल्ली। सोमवार से शनि 11 Oct 2022 Ka Rashifal  ने मार्गी होकर सीधी चाल शुरू कर दी है। इसी के साथ श​नि से पीड़ित लोगों के जीवन में अब अच्छे दिनों की शुरूआत होने वाली है। आपकी राशि क्या कहती है चलिए जानते हैं। daily horoscope 11 oct 2022

मेष राशि mesh
संतान की उन्नति होगी। भाग्य साथ देगा। किसी कारणवश जितना धन आना चाहिए था उससे थोड़ा कम आएगा। मेष राशि के जातकों के पास धन आने का उत्तम योग है। आपको संतान से अच्छा सहयोग प्राप्त होगा। शनि देव का पूजन करें और शनिवार को पीपल के वृक्ष के नीचे दीपक जलाकर पीपल के वृक्ष की सात बार परिक्रमा करें।

वृष राशि vrash
भाग्य साथ नहीं देगा।आप इस सप्ताह काले कुत्ते को रोटी खिलाएं। संतान की उन्नति हो सकती है। आपको संतान से अच्छा सहयोग प्राप्त होगा। धन आएगा। स्वास्थ्य में थोड़ी खराबी आ सकती है।

मिथुन राशि mithun
शत्रु परास्त हो जाएंगे। मंगलवार को हनुमान जी के मंदिर में जाकर हनुमान जी की पूजा करें तथा तीन बार हनुमान चालीसा का जाप करें। आपको कचहरी के कार्य में सफलता मिल सकती है। छोटी मोटी दुर्घटना का योग है। जनता में आपकी प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। कार्यालय में भी आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी। भाइयों से स्नेह बढ़ेगा।

कर्क राशि kark
संतान से आपको सहयोग प्राप्त होगा। शनिवार को दक्षिण मुखी हनुमान जी का दर्शन करें और उनके सामने बैठकर कम से कम 3 बार हनुमान चालीसा का जाप करें। आपका स्वास्थ्य ठीक रहेगा। भाग्य आपका साथ देगा। धन थोड़ा कम आएगा। क्रोध की मात्रा बढ़ेगी। व्यापार में उन्नति होगी।

सिंह राशि singh
परिश्रम से ही आपको सफलताएं प्राप्त होंगी। नए शत्रु बनेंगे। पेट में पीड़ा हो सकती है। आपका स्वास्थ्य उत्तम रहेगा। जनता में प्रसिद्धि प्राप्त होगी। शुक्रवार के दिन मंदिर में जाकर गरीबों के बीच चावल वितरित करें। आपकी कुंडली के गोचर में धन आने का अच्छा योग है। व्यापार में आपके बहुत उन्नति होगी। भाग्य से किसी प्रकार मदद की अपेक्षा न करें।

कन्या राशि kanya
भाग्य कम साथ देगा। संतान को कष्ट हो सकता है। धन आने का कम योग है। राम रक्षा स्त्रोत का जाप करें। कन्या राशि के अविवाहित जातकों के शादी के उत्तम प्रस्ताव आएंगे। आपका स्वास्थ्य उत्तम रहेगा। प्रेम संबंध बनेंगे।

तुला राशि tula
भाई बहनों से संबंध अच्छे होंगे। शिवजी का अभिषेक करें एवं प्रतिदिन रुद्राष्टक का पाठ करें। मुकदमे में आपको सफलता प्राप्त होगी। दुर्घटना से बचने का प्रयास करें। धन आ सकता है।

वृश्चिक राशि vrashchik
संतान से संबंध ठीक रहेंगे। व्यापार में उन्नति होगी। आप गणेश अथर्वशीर्ष का पाठ करें। आपका स्वास्थ्य ठीक रहेगा। कार्यालय के कार्यों में आपको सफलता प्राप्त होगी। धन आने का उत्तम योग है।

धनु राशि dhanu
अगर प्रमोशन होने वाला है। तो वह भी हो सकता है शत्रु परास्त होंगे व्यापार उत्तम चलेगा। कचहरी के कार्यों में सफलता मिलेगी भाग्य साथ देगा। घर की बनी पहली रोटी गौमाता को दें। आपका स्वास्थ्य उत्तम रहेगा। आपके सुख में थोड़ी कमी आएगी। खर्चे बढ़ेंगे कार्यालय में आपकी स्थिति मजबूत होगी आपको प्रतिष्ठा मिलेगी।

मकर राशि makar
व्यापार उत्तम चलेगा। संतान को कष्ट हो सकता है। आपका भी स्वास्थ्य थोड़ा खराब हो सकता है। मंगलवार को मंदिर में जाकर भिखारियों के बीच में मसूर की दाल का दान दें। आपके भाग्य का सितारा इस सप्ताह बुलंद रहेगा। भाग्य से आपके कई कार्य संपन्न होंगे। यात्रा का योग है।

कुंभ राशि kumbh
कार्यालय में आपकी प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। जीवनसाथी को कष्ट हो सकता है। सुख में वृद्धि के लिए माताजी के स्वास्थ्य के लिए मंदिर में जाकर किसी योग्य ब्राह्मण को गेहूं का दान दें। आपका स्वास्थ्य सामान्य रहेगा। भाग्य साथ देगा। यात्रा हो सकती है। आपके सुख में कमी आएगी।

मीन राशि meen
प्रेम संबंध बढ़ेंगे। व्यापार में उन्नति होगी। आपको चाहिए कि आप घर की बनी पहली रोटी गौमाता को दें। भाग्य आपका साथ देगा। आपके जीवन साथी का स्वास्थ्य उत्तम रहेगा। अविवाहित जातकों के अच्छे विवाह संबंध आएंगे।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password