Chhattisgarh : 10वीं के छात्र को लहूलुहान होने तक पीटा,घटना में नाबालिग की मौत -

Chhattisgarh : 10वीं के छात्र को लहूलुहान होने तक पीटा,घटना में नाबालिग की मौत

RAIPUR : छत्तीसगढ़ के रायपुर में 11वीं कक्षा के छात्रों ने मिलकर 10वीं कक्षा के 16 साल के एक छात्र को लहूलुहान हो जाने तक पीटा और उसे मौत के घाट उतार दिया। उसका कसूर सिर्फ इतना था कि उसने उन छात्रों के सवाल का जवाब नही दिया। इस बात पर छात्रों को इतना गुस्सा आया कि उन्होंने उस छात्र को अधमरा कर मार डाला। बहरहाल छात्र की हत्या में शामिल चारों नाबालिगों को हिरासत में लेकर पुलिस उनसे पूछताछ कर रही हैं।

क्या है पूरा मामला :
यह घटना भानपुरी इलाके के सरकारी स्कूल में उस वक्त हुई जब दसवीं कक्षा का छात्र कंपार्टमेंट की परीक्षा देने आया हुआ था। छात्रों ने उसे रोक कर अंग्रेजी में कुछ पूछा लेकिन छात्र ने उनके सवालों को नजरअंदाज कर दिया। इस बात से चारों छात्रों को इतनी ठेस पहुंची ​कि उन्होंने उसके साथ मारपीट करना शुरू कर दी। और उसे तब तक मारते रहे जब तक वह बेहोश न हो जाये। खून से लथपथ छात्र जैसे ​ही बेहोश हुआ चारों छात्र डर कर वहां से भाग निकले। घायल छात्र को उपचार के लिये डॉ. बीआर अंबेडकर मेमोरियल अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जवाब न देने पर बौखला गये छात्र :
खमतराय पुलिस ने बताया कि मृतक का नाम मोहन सिंह राजपूत है। स्कूल में चार छात्रों ने जरा सी बात पर उसके साथ मारपीट की जिससे उसकी जान चली गई। घटना के वक्त वहां मौजूद एक छात्र ने बताया कि मोहन उन छात्रों को नही जानता था। चार लड़के मोहन के पास आये और उससे कुछ पूछने लगे जवाब न मिलने से बौखलाए लड़के उसे स्कूल से बाहर ले गये और उसे काफी देर तक पीटते रहे। हत्या करने वाले छात्रों का कोई आपराधिक रिकॉर्ड है या नही फिलहाल इसकी कोई जानकारी नही लग पाई है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password