चेन्नई सुपरकिंग्स की एक और हार, पॉइंट टेबल में सबसे नीचे

IPL 2020

IPL 2020 अपना अलग ही रंग दिखा रहा है। IPL की सफल टीमों में से एक चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) का ये सीजन अच्छा नहीं रहा है। सोमवार को राजस्थान रॉयल्स (RR) के खिलाफ चेन्नई को 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। इसके साथ ही चेन्नई सुपरकिंग्स पॉइंट टेबल में सबसे आखिरी पायदान पर पहुंच गई है, वहीं राजस्थान रॉयल्स पांचवे नंबर पर है। चेन्नई ने राजस्थान को 126 रन का टारगेट दिया था, जिसे राजस्थान ने 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया।

नहीं दिखा चेन्नई के बल्लेबाजों का दम

CSK के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। लेकिन चेन्नई के बल्लेबाज टीम को अच्छी शुरुआत दिलाने में नाकाम रहे। डुप्लेसिस 10 रन बनाकर आउट हो गए, जिसके बाद शेन वॉटसन भी जल्द ही आउट हो गए। रायडु भी कुछ खास नहीं कर पाए और 13 रन बनाकर पैवेलियन लौट गए।

धोनी और जडेजा ने पारी को संभाला

सैम करन के आउट होने के बाद धोनी और जडेजा ने धीमी पारी खेलते हुए चेन्नई को संभाला। धोनी ने 28 गेंद में 28 रन बनाए और रन आउट हुए। रवींद्र जडेजा 30 गेंद में 35 रन बनाकर नाबाद रहे। राजस्थान की ओर से जोफ्रा आर्चर, श्रेयस गोपाल और राहुल तेवतिया ने शानदार गेंदबाजी की।

शुरुआत में लड़खड़ाई रॉयल्स की पारी

126 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान रॉयल्स की टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही। तीसरे ओवर में बेन स्टोक्स आउट हुए और चौथे ओवर में रॉबिन उथप्पा। स्टार बल्लेबाज संजू सैमसन अपना खाता भी नहीं खोल पाए।

जॉस बटलर बने मैच विनरIPL BUTLER

शुरुआत में लड़खड़ाने के बाद कप्तान स्टीव स्मिथ और जॉस बटलर ने संभलकर खेलते हुए आसान लक्ष्य हासिल कर लिया। बटलर ने 48 गेंद में 70 रन बनाए, वहीं स्टीव स्मिथ 26 रन पर नाबाद रहे। जॉस बटलर मैन ऑफ द मैच रहे।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password