Imarti Devi Poster Viral : सोशल मीडिया पर वायरल हुआ अनोखा पोस्टर, ‘आइटम’ वाले बयान पर जारी है जुबानी जंग

Imarti Devi poster viral

भोपाल। मंत्री इमरती देवी को लेकर दिए गए ‘आइटम’ वाले बयान पर कांग्रेस और भाजपा एक दूसरे पर आरोप लगा रही है। जहां एक तरफ कमलनाथ खण्डवा में बोलते हुए कहा कि कल मैंने कुछ कहा दिया था, सोचने लगा था,मुझे तो नाम याद नही था, आज भी याद नहीं है। आज भी कुछ कह दूं हमारे मंच के आइटम no1 हैं राजनारायण सिंह, आइटम no 2 अजय सिंह है। कमलनाथ ने कहा कि मैं किसी का अपमान नहीं करता। शिवराज सिंह बहाना ढूढ़ते रहते है कि मैंने किसी का अपमान कर दिया। कमलनाथ किसी का अपमान नही करता। मैं तो सच्चाई के साथ उनकी पोल खोलता हूं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ अनोखा पोस्टर
उधर सोशल मीडिया पर एक अनोखा पोस्टर वायरल Imarti Devi viral on social media हो रहा है, जिसमें इमरती देवी को दुर्गा मां के रूप में दिखाया गया है तो वहीं कमलनाथ को राक्षस के रूप में दिखाया गया है। इसके अलावा पोस्टर में दुर्गा मां त्रिशूल से राक्षस का वध करती हुई दिखाई दे रही है। यह पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इमरती देवी ने कमलनाथ के “आइटम” बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कमलनाथ यह मुख्यमंत्री बनने आए थे। कुर्सी छिन गई तो पागल हो गए हैं। महिलाओं की इज्जत करना नहीं आता। महिलाओं को घूरता रहता है। मंत्री इमरती देवी ने कहा कि ये लोग मध्यप्रदेश को जानते नहीं हैं। कहां के हैं, पता नहीं है। इन्हें मध्यप्रदेश में रहने का हक नहीं है। एक मां, बहन बेटी से इस तरह की बात कहना बहुत अपमानजनक है। मंत्री इमरती देवी ने कहा कि महिलाओं की कमर में हाथ डालकर फोटो खीचाने वाले क्या जानें औरतों की इज्जत। इमरती देवी ने कहा ​कि वह बंगाल का आदमी है वो क्या जाने औरतों को इज्जत। इमरती ने कहा कि वो बंगाल से आया है और जब से सीएम की कुर्सी की चली गई तब से वो पागल हो गया है।

महिलाओं का सम्मान नहीं किया जाता होगा
इमरती देवी ने कहा कि कमलनाथ ने जो भी किया और कहा वह स्वाभाविक था। क्योंकि वह मध्यप्रदेश के नहीं है इसलिए उन्हें मध्य प्रदेश की संस्कृति के बारे में भी नहीं पता। यहां महिलाओं का सम्मान किया जाता है परंतु वह जहां से हैं वहां शायद महिलाओं का सम्मान नहीं किया जाता होगा। इमरती देवी ने कहा कि कमलनाथ मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री बनने के लिए आए थे। मुख्यमंत्री पद की कुर्सी छिन गई तो पागल हो गए हैं। यहां वहां कुछ भी कहते रहते हैं। महिलाओं का सम्मान करना कमलनाथ को कभी नहीं आता। आपने पहले भी देखा था, मुख्यमंत्री बनने के बाद अपनी बेटी की उम्र की हीरोइन की कमर में हाथ डाल कर खड़े थे।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password