उपचुनाव में कश्मीर की एंट्री, दिग्विजय सिंह ने महबूबा मुफ्ती का किया स्वागत, बीजेपी पर कसा तंज -

उपचुनाव में कश्मीर की एंट्री, दिग्विजय सिंह ने महबूबा मुफ्ती का किया स्वागत, बीजेपी पर कसा तंज

भोपाल: मध्यप्रदेश के उपचुनाव में अब जम्मू कश्मीर की एंट्री हो गई है। महबूबा मुफ्ती की रिहाई पर दिग्विजय सिंह ने ट्विटर पर तंज कस कर 370 हटाने के बाद आतंकवाद और कश्मीर के हालातों को लेकर लिखा है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि ‘मेहबूबा मुफ्ती को रिहा किया गया मैं स्वागत करता हूं। लेकिन 1 वर्ष पहले के हालात और 370 हटाने से अब, क्या आतंकवाद समाप्त हो गया ? क्या काश्मीर के हालातों में कोई सुधार हुआ है ? लगता तो नहीं है।’

इधर, दिग्विजय सिंह के ट्वीट पर बीजेपी ने पलटवार भी किया गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि, दिग्विजय सिंह को कोई चुनाव में नहीं बुला रहा है। इसलिए ट्वीट कर रहे है इस तरह के बयान देना दिग्विजय सिंह की फितरत है।

गौरतलब है कि मंगलवार को पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती Mehbooba Mufti 14 माह बाद रिहा हुई। महबूबा की रिहाई के लिए सुप्रीम कोर्ट में दायर याचिका पर 15 अक्टूबर को सुनवाई होनी थी। महबूबा को जम्मू-कश्मीर पुनर्गठन अधिनियम को लागू किए जाने के मद्देनजर प्रदेश प्रशासन ने एहतियातन 5 अगस्त 2019 की सुबह हिरासत में लिया था। इसके बाद महबूबा को फरवरी 2020 में जन सुरक्षा अधिनियम (पीएसए) के तहत बंदी बनाया गया था।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password